scriptइस सीजन के बाद मैनचेस्टर सिटी के लिए नहीं खेलेंगे डेविड सिल्वा | David Silva say goodbye to Manchester City after this season | Patrika News

इस सीजन के बाद मैनचेस्टर सिटी के लिए नहीं खेलेंगे डेविड सिल्वा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2019 05:27:47 pm

Submitted by:

Patrika Desk

David Silva ने मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलें हैं कुल 395 मैच
सिटी के साथ सिल्वा ने जीते 2-2 ईपीएल और एफए कप और 4 लीग कप

David Silva

मैनेचस्टर। मैनचेस्टर सिटी ( Manchester City ) के दिग्गज खिलाड़ी डेविड सिल्वा ( David Silva ) ने आखिरकार क्लब को अलविदा कहने का मन बना लिया है। सिल्वा ने कहा है कि वह 2019-20 सीजन के बाद मैनचेस्टर सिटी के लिए नहीं खेलेंगे।

मैनचेस्टर सिटी के साथ शानदार रहा सिल्वा का सफर-

स्पेन की नेशनल फुटबॉल टीम की ओर से खेलने वाले डेविड सिल्वा ने मैनचेस्टर सिटी के साथ अब तक चार इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल), दो एफए कप और चार लीग कप खिताब जीते हैं।

कोपा अमेरिका कपः वेनेजुएला ने बोलीविया को हराया, डार्विन ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

33 साल सिल्वा ने पिछले सीजन सिटी के लिए कुल 33 ईपीएल मैच खेले जिसमें उन्होंने छह गोल दागे। वैसे सिल्वा मैनचेस्टर सिटी से 2010 में जुड़े थे और अब तक उन्होंने क्लब के लिए 395 मैच खेले हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगले सीजन के बाद भी सिटी में रहेंगे? सिल्वा ने कहा, “नहीं, यह मेरा आखिरी सीजन है। मेरे लिए 10 साल बहुत हैं। यह मेरे लिए बिल्कुल सही समय है।”

FIFA Football World Cup में सर्वाधिक गोल करने वाली फुटबॉलर बनीं Marta

सिल्वा ने कहा, “शुरुआत में सिटी दो साल के बारे में बात कर रही थी, लेकिन मैंने एक साल और क्लब के साथ रहने का फैसला किया इसलिए मैं यहां अपने 10 साल पूरे कर रहा हूं। मैं खुद को किसी अन्य टीम के लिए खेलते हुए नहीं देख सकता इसलिए 10 साल मेरे लिए बहुत हैं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो