फिरोजशाह कोटला में होगा 'विराट स्टैंड', अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 11 साल पूरे करने पर DDCA का गिफ्ट

फिरोजशाह कोटला में होगा 'विराट स्टैंड', अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 11 साल पूरे करने पर DDCA का गिफ्ट

Manoj Sharma Sports | Updated: 19 Aug 2019, 08:03:14 AM (IST) क्रिकेट

फिरोजशाह कोटला स्टेडियम ( Firojshah Kotla stedium ) में विराट कोहली ( Virat Kohli ) के नाम पर एक स्टैंड का नाम रखा जाएगा।

 

 

नई दिल्ली। भारतीय टीम ( Team India ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने आज यानि की 18 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 11 साल पूरे कर लिए है। इसके लिए दिल्‍ली जिला क्रिकेट संघ ( DDCA ) ने उनको बड़ा सम्मान देना का फैसला लिया है। दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम ( Firojshah kotla stedium ) के एक स्‍टैंड का नाम बदलकर कोहली के नाम पर रखा जाएगा।

U19 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान से वर्ल्ड क्रिकेट के सिरमौर बनने की 'विराट' गाथा

फिरोजशाह कोटला के स्टैंड का नाम विराट के नाम पर रखा जाएगा

दिल्ली जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों की आज हुई बैठक में ये फैसला लिया गया। इसकी जानकारी देते हुए डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कि विराट कोहली ने देश के लिए खेलकर जो उपलब्धियों हासिल की है, उनको देखते हुए फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम के एक स्‍टैंड का नाम उनके नाम पर रखा जाएगा। साथ डीडीसीए की इस बैठक में 12 सितंबर को भारतीय क्रिकेट टीम का सम्मान करने का फैसला भी लिया गया है।

आज के दिन क्रिकेट जगत को मिला था कोहली जैसा सितारा, चीकू से चेज मास्टर बनने तक की कहानी

दिल्ली का खिलाड़ी कर रहा है टीम इंडिया की कप्तानी

दिल्ली क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा कि दिल्ली का एक खिलाड़ी टीम इंडिया की कप्तानी कर रहा है, ये हमारे लिए खुशी की बात है। साथ ही टीम इंडिया में एक ओपनिंग बैट्समैन, एक विकेटकीपर और एक प्रमुख तेज गेंदबाज दिल्ली से ही आते हैं। इसलिए पूरी टीम इंडिया और कोच रवि शास्त्री का सम्मान करना हमारे लिए सम्मान की बात है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned