scriptकोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हुई है भारी क्षति, दीपक चाहर को हुआ फायदा | Deepak Chahar benefited Due to coronaVirus | Patrika News

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हुई है भारी क्षति, दीपक चाहर को हुआ फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2020 04:00:43 pm

Submitted by:

Mazkoor

Deepak Chahar ने बताया कि CoronaVirus के कारण उन्हें आईपीएल में खेलने का अतिरिक्त समय मिल गया है। वह उस समय तक फिट हो जाएंगे।

Deepak Chahar

Deepak Chahar

जयपुर : कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण पूरी दुनिया दहशत में है। इस महामारी के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट्स समेत दुनिया भर की खेल प्रतियोगिताएं रद्द हो चुकी हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ देश में होने वाली एकदिवसीय सीरीज और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) रद्द कर चुकी हैं। इस कारण सारे भारतीय क्रिकेटर भी अपने-अपने घरों में बंद हैं। यानी महामारी के कारण पूरा देश-दुनिया परेशान है, लेकिन इसके चलते टीम इंडिया के एक क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chahar) को फायदा होता नजर आ रहा है। स्‍ट्रेस फ्रैक्‍चर से जूझ रहे दीपक चाहर ने कहा कि इससे उन्हें सबसे बड़ा फायदा यह हुआ कि आईपीएल से पहले चोट से रिकवरी के लिए उनहें अतिरिक्‍त वक्‍त मिल गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ को इंग्लिश बल्लेबाज पीटरसन का मिला समर्थन, कहा- शुक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं चाहर

दीपक चाहर आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की ओर से खेलते हैं। हालांकि दीपक चाहर यह भी मानते हैं कि मौजूदा हालात में आईपीएल का 13वां संस्करण होना काफी मुश्किल है। इसके आगे उन्होंने कहा कि निजी तौर पर उन्हें कोरोना वायरस के कारण खुद को फिट रखने के लिए ज्यादा समय मिल गया है। अब अगर अब आईपीएल होता है तो वह शायद कुछ ही मैच मिस कर पाएं या पूरे आईपीएल का हिस्सा बन जाएं।

Janta Curfew : वीरेंद्र सहवाग ने किया समर्थन, रोचक अंदाज में बताया कैसे बिताएं पूरा दिन

एनसीए भी बंद हो गया है

राजस्‍थान के दीपक चाहर पिछले साल के अंत में विंडीज के भारत दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। इस चोट से उबरने के लिए वह बेंगलूरु स्थित राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास से गुजर रहे थे। 19 मार्च को कोराना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर एनसीए को भी बंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को वापस घर भेजने का निर्णय एकदम सही है, क्‍योंकि हमलोग वहां होटल में ठहरे थे। मौजूदा समय में यह जरा भी सुरक्षित नहीं है। चाहर ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते उनके शहर की अकादमी भी बंद कर दी गई है, लेकिन शायद उन्हें वहां अकेले रहते हुए शायद अभ्यास की अनुमति मिल जाए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने जिम संबंधित कुछ उपकरण मंगवाए हैं, ताकि ताकि बुनियादी व्‍यायाम कर पाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो