ब्रॉडी ने दी खली को खूनी जंग की खुली चेतावनी, अपशब्द भी कहे

हार के बाद गुस्साएं विदेशी रेसलर ब्रॉडी ने खली को खूनी जंग की चेतावनी दी है जिसको लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है

By: भूप सिंह

Published: 02 Mar 2016, 01:18 PM IST

लुधियाना। द ग्रेट खली रिटर्न्स फाइट में सोमवार को खली ने विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील को फाइट में स्टील की कुर्सी से पीट-पीटकर बुरी तरह हराया। हार के बाद गुस्साएं विदेशी रेसलर ब्रॉडी ने खली को खूनी जंग की चेतावनी दी है जिसको लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। आपको बता दें कि इससे पहले हल्द्वानी में धोखे ने ब्रॉडी स्टील, नोक्स और अपोलों ने कुर्सी से वार बुरी तरह से घायल कर दिया था। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था।


चुनौती देने के साथ अपशब्द भी कहे
खली को बूरी तरह घायल कर अस्पताल भेजने वाले और फाइनल में उनसे हारने वाले ब्रोडी स्टील मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आग बबूला हो गए और उन्हें भारत के बारे में अपशब्द भी कहे। कनाडा के स्टील ने खली को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि अब उनके और खली के बीच खूनी जंग होगी। कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यूई के लिए आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में जमकर तमाशा हुआ। स्टील से जब मीडिया ने पूछा कि उन्हें ग्रेट खली ने कितने बार हराया तो वह गुस्सा हो गए और उन्होंने भारत के बारे में अपशब्द भी कहे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अगली बार भी खली को बूरी तरह घायल करेंगे।


पहलवानों के बीच हुई हाथापाई
गुस्साए स्टील ने कहा, अब खुली जंग होने वाली है। इसमें कोई नियम कायदा नहीं होगा। इस बार मैं खली को और बूरी तरह घायल करूंगा। जब कनाडा के पहलवान ने भारतीयों के बारे में अपशब्द कहे तो जालंधर मूल के कनाडाई रेसलर जिंदल महाल स्टील पर भड़क गए। दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई। हालांकि मौके पर मौजूद अन्य रेसलरों ने बीच-बचाव किया। लुधियाना में 5 मार्च से कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यू) इवेंट होना है जिसके लिए रेसलर जमा हुए हैं। इसमें खली और स्टील की भी फाइट होगी।
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned