scriptराजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जमकर बोलता है ऋषभ पंत का बल्ला, 59.5 के औसत से ठोके हैं इतने रन | Delhi Captials Rishabh Pant likes batting against Rajasthan Royals IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जमकर बोलता है ऋषभ पंत का बल्ला, 59.5 के औसत से ठोके हैं इतने रन

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने करीब डेढ़ साल के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी की है। पंत पहले मुक़ाबले में कुछ खास नहीं कर पाये लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वे बड़ी पारी खेल सकते हैं।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 03:15 pm

Siddharth Rai

rishabh_pant_.jpg

Rishabh Pant, Delhi Captials vs Rajasthan Royals, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे संस्करण का 9वां मुक़ाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम (SMS) में खेले जाने वाले इस मुक़ाबले में दिल्ली अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेगी। वहीं राजस्थान अपना विजाई रथ जारी रखना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने करीब डेढ़ साल के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी की है। पंत पहले मुक़ाबले में कुछ खास नहीं कर पाये लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वे बड़ी पारी खेल सकते हैं। पंत को राजस्थान के खिलाफ खेलना पसंद है और संजू सैमसन की टीम के खिलाफ उनका बल्ला जमकर बोलता है। पंत ने राजस्थान के खिलफ 9 पारियों में 59.5 के औसत से 357 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 157 का रहा है।

राजस्थान के अलावा पंत का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ भी जमकर चलता है। चेन्नई के खिलाफ पंत ने 10 पारियों में 157 के स्ट्राइक रेट और 46.3 की औसत से रन बनाए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने टूर्नामेंट में अब तक दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 27 मैच खेले हैं। जिसमें राजस्थान रॉयल्स 14 और दिल्ली कैपिटल्स ने 13 मैच जीते हैं।

Home / Sports / Cricket News / राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जमकर बोलता है ऋषभ पंत का बल्ला, 59.5 के औसत से ठोके हैं इतने रन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो