वेस्टइंडीज टीम में जगह न मिलने से निराश हैं ब्रावो, कहा - हमें लोगों की मदद का मौका नहीं दिया

अगले महीने विश्व एकादश की टीम का सामना वेस्टइंडीज से होना है। इसके लिए चयनित वेस्टइंडीज की टीम में ब्रावो को जगह नहीं मिली है।

By:

Published: 25 Apr 2018, 01:55 PM IST

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ी इस समय आईपीएल खेल रहे हैं। अभी तक आईपीएल में इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ रहा है। कैरिबियाई क्रिकेटरों में क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, ड्वेन ब्रावो, इविन लुईस ये वो नाम है, जो अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत अपने-अपने टीम को कई यादगार जीत दिला चुके हैं। आर्थिक समस्या से जुझ रही वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अगले महीने एक चैरिटी मैच खेलने का फैसला लिया है। इस मैच में एक तरह वेस्टइंडीज की टीम होगी तो दूसरी ओर विश्व एकादश की टीम। इस मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम का चयन हो चुका है। टीम में कई दिग्गजों को शामिल नहीं किया गया है। जिसके चलते वे निराश हैं।

स्टेडियम निर्माण के लिए फंड जुटाना-

इन निराश खिलाड़ियों में ड्वेन ब्रावो का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ब्रावो को विश्व एकादश के खिलाफ अगले माह लॉर्ड्स मैदान पर खेले जाने वाले मैच के लिए वेस्टइंडीज की टीम में शामिल नहीं किया गया है। इस मैच के आयोजन का मकसद एंग्लुइला के जेम्स रोलैंड वेबस्टर पार्क और डोमिनिसिया के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुननिर्माण के लिए फंड जुटाना है। यह पार्क इरमा और मारिया नाम के तूफानों के कारण क्षतिग्रस्त हो गए थे।

कई दिग्गजों को नहीं किया गया शामिल -

ऐसे में 31 मई को खेले जाने वाले इस मैच के लिए वेस्टइंडीज ने 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, मार्लोन सैमुएल्स के नाम शामिल हैं लेकिन ब्रावो, सुनील नरेन, कीरन पोलार्ड के नाम शामिल नहीं हैं। ब्रावो ने कहा कि हमें एक ऐसे कार्य करने वाली पहल का हिस्सा बनने से रोका गया है, जिसका मकसद कैरिबियाई लोगों की मदद करना है। हम भी इस मैच में शामिल और इसका हिस्सा बनना चाहते थे।

जवाब का अब भी कर रहे है इंतजार -

ब्रावो ने चयन के मामले पर जो कुछ भी कहा, उसे कहने के लिए किसी भी खिलाड़ी के पास बहुत हिम्मत की जरुरत होती है। आम तौर पर कोई भी क्रिकेटर अपने बोर्ड के फैसले की मुखालफत नहीं करता है। ब्रावो ने आगे कहा कि हमसे न तो संपर्क किया गया और न ही हमारा चयन किया गया। इसलिए, हम केवल यह बताना चाहते हैं कि हम इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हमारा चयन न करने के जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned