DPL में चमका युसूफ पठान का बल्ला, दिलाई टीम को शानदार जीत

युसूफ की इस पारी की बदौलत 'अबाहानी लिमिटेड' ने 'प्राइम बैंक' को 5 विकेट से हरा दिया। युसूफ से इस मैच में 41 मिनट की देरी से पहुंचे थे

By: कमल राजपूत

Published: 04 Jun 2016, 06:20 PM IST

ढाका। आईपीएल में अपनी दमदार बल्लेबाजी से लोगों का मनोरंजन करने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज युसूफ इन दिनों ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल)में अपना दम दिखा रहे है। युसूफ ने डीपीएल के अपने पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने मैच में 47 गेंदों पर सात चौके और दो छक्कों की मदद से 60 रनों की शानदार पारी खेली। युसूफ की इस पारी की बदौलत 'अबाहानी लिमिटेड' ने 'प्राइम बैंक' को 5 विकेट से हरा दिया।

डाका ट्रिब्यून की रिर्पोट के अनुसार युसूफ से इस मैच में 41 मिनट की देरी से पहुंचे क्योंकि वो ढाका-सावर हाईवे पर जाम में फँस गए थे। इस कारण से वो मैच नही भी खेल सकते थे लेकिन मैच अधिकारियों ने अंत में उन्हें खेलने की अनुमती दे दी और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई। 241 रनों के लक्ष्य को युसूफ की टीम अबहानी लिमिटेड ने 44.3 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। प्राइम बैंक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 240 रन बनाए थे।

इस टूर्नामेंट में अबाहानी लिमिटेड की ये लगातार तीसरी जीत है और वो पॉइंट्स टेबल में अब तीसरे स्थान पर हैं।  इस टीम में युसूफ के केकेआर की टीम के साथी शाकिब उल हसन ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। शाकिब ने 35 रन देकर विपक्षी टीम के चार बल्लेबाज को आउट किया। तमीम इक़बाल की कप्तानी में खेलते हुए युसूफ ने तीसरे विकेट के लिए नजमुल होसैन शन्तो के साथ 94 रनों की अहम साझेदारी निभाई। कप्तान तमीम इक़बाल 40 रन बनाकर आउट हुए।
Show More
कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned