scriptशमी को मिला ससुर का साथ, धोनी ने भी बताया अच्छा इंसान | DHONI DEFENDS HIS TEAMMATE SHAMI | Patrika News

शमी को मिला ससुर का साथ, धोनी ने भी बताया अच्छा इंसान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2018 01:49:30 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हसीन के पिता ने शमी का बचाव कर बताया है अच्छा आदमी।

msd-shami
नई दिल्ली। क्रिकेटर मोहम्मद शमी के ऊपर आरोपों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इन आरोपों के बीच पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हसीन जहां के पिता मोहम्मद हसन ने शमी का बचाव किया है । धोनी ने शमी के बारे में बोलते हुए कहा कि वो एक अच्छे इंसान हैं और वो कभी भी पैसो के लिए अपने मुल्क व अपनी पत्नी को धोखा नहीं देंगे। धोनी ने मामले पर और जवाबों से बचते हुए कहा कि यह शमी का पारिवारिक और निजी मामला है ऐसे में वो इसपर ज्यादा नहीं बोल सकेंगे।
ससुर भी उतरे बचाव में

हसीन जहां के पिता मोहम्मद हसन ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए शमी का बचाव किया है। उन्होंने न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि शमी और हसीन के झगड़े की वजह उन्हें और उनके परिवार वालों को नहीं पता है उनको झगड़े की जानकारी मीडिया से ही मिली है। हसीन के पिता ने कहा “हम लोग इस झगड़े के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। शमी एक अच्छे इंसान हैं। वह कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे हो गईं। हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी पाना चाहती थी, उससे वह कभी पीछे नहीं हटी, वह अपने स्कूल से ही अपने उस लक्ष्य पर फोकस किए रही।” उन्होंने ये भी कहा कि इसके पुरे मामले पर हसीन और शमी ही बोल सकते हैं।
पहले पति भी हसीन को बता चुके हैं महत्वकांक्षी

इससे पहले हसीन जहां के पहले पति शेख सैफुद्दीन ने भी हसीन को महत्वकांक्षी महिला बताया था। सैफुद्दीन और हसीन का निकाह 2002 में हुआ था फिर 2010 में तलाक हो गया था। इन आरोपों के बीच ही सैफुद्दीन सामने निकल कर आएं हैं। उन्होंने कहा है कि दोनों को साथ बैठकर बातचीत करनी चाहिए इससे मामला खुद ब खुद सुलझ जायेगा।
गैरजमानती धाराएं हैं शमी पर

हसीन ने तेज गेंदबाज शमी पर रेप, मारपीट और घरेलु हिंसा समेत जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कराया है। इस मामले पर शमी पर गैर जमानती धाराएं लगी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो