script

IPL के इतिहास में होगा ‘अजूबा’, एकसाथ खेलते नजर आ सकते हैं धोनी, कोहली और रोहित शर्मा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2020 01:50:16 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– आईपीएल ( IPL ) के शुरू होने से पहले इस बार एक चैरिटी मैच का आयोजन किया जाएगा
– इस चैरिटी मैच में रोहित ( Rohit Sharma ), धोनी ( MS Dhoni ) और विराट ( Virat Kohli ) के एक साथ खेलने के चांस हैं

virat_rohit_and_dhoni.jpg

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 ( IPL 2020 ) का आगाज 29 मार्च से होने जा रहा है। इस बार का आईपीएल सीजन बहुत मायनों में खास रहने वाला है। इसकी एक वजह ये भी है कि सीजन के आगाज से पहले बीसीसीआई ने एक चैरिटी मैच का आयोजन करने का फैसला किया है, जो कि टूर्नामेंट के शुरू होने से 2-3 दिन पहले खेला जाएगा।

एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं धोनी, विराट और रोहित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये चैरिटी मैच 25 मार्च को खेला जा सकता है। आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा, जब टूर्नामेंट से पहले एक चैरिटी मैच आयोजित होगा। इस मैच में विराट कोहली, एमएस धोनी और रोहित शर्मा ये तीन दिग्गज खिलाड़ी एक ही टीम से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

कैसे हो सकता है ये संभव?

दरअसल, बीसीसीआई और आइपीएल गवर्निंग काउंसिल दो टीमें बनाने जा रही है, जिसमें एक टीम नॉर्थ और ईस्ट भारत की होगी, जबकि दूसरी टीम साउथ और वेस्ट भारत से हो सकती है। ऐसे में एक टीम में दिल्ली कैपिटल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के खिलाड़ी होंगे, जबकि दूसरी टीम में चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी होंगे।

ऐसी हो सकती है साउथ और वेस्ट जोन की टीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑल स्टार मैच का विचार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बनाया है। अगर साउथ और वेस्ट जोन की टीमों के हिसाब से देखा जाए तो इस ऑल स्टार मैच में विराट कोहली, एमएस धौनी, रोहित शर्मा, एबी डिविलियर्स, जसप्रीत बुमराह, शेन वॉटसन, हरभजन सिंह और लसिथ मलिंगा जैसे धाकड़ खिलाड़ी एक टीम में नजर आ सकते हैं।

नॉर्थ और ईस्ट जोन की टीम से ये खिलाड़ी होंगे शामिल

वहीं नॉर्थ और ईस्ट जोन की टीम में आंद्रे रसेल, रिषभ पंत, बेन स्टोक्स, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, ईयोन मोर्गन और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो