अब नए अवतार में नजर आएंगे धोनी, सैनिकों के टीवी सीरियल के लिए कर रहे हैं काम

फिलहाल क्रिकेट से दूर महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगे। वह एक टीवी सीरीज में सेना के पुरस्कृत जवानों की कहानियां सुनाते नजर आएंगे।

Mazkoor Alam

December, 1008:56 AM

मुंबई : महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वह जनवरी के बाद ही मैदान पर वापसी करेंगे। इस बीच वह रुपहले पर्दे पर एक टीवी सीरीज लेकर आने की तैयारी में लगे हैं। इस सीरीज में वह सैनिकों की शौर्यगाथा सुनाते नजर आएंगे। स्टूडियोनेक्स्ट महेंद्र सिंह को लेकर यह टीवी सीरीज बना रहा है। इसमें वह पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे। फिलहाल इस सीरीज की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।

नौ साल की रिलेशनशिप के बाद सिद्धेश लाड ने हीरल खत्री से की शादी, केकेआर ने दी बधाई

सैनिकों के निजी जीवन को भी किया जाएगा शामिल

शो से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी इस टीवी सीरीज में परमवीर और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे। इसमें उनकी बहादुरी के किस्से के साथ उनकी निजी जिंदगी को भी समेटा जाएगा। महेंद्र सिंह धोनी अपने इस शो के माध्यम से देश सेवा करने वाले जवानों को सुर्खियों में लाना चाहते हैं।

ग्रीम स्मिथ का सीएसए का क्रिकेट निदेशक बनना तय, इंग्लैंड के खिलाफ होगी उनकी परीक्षा

धोनी के जीवन पर बन चुकी है फिल्म

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर भी एक फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' बन चुकी है। इसमें कुछ देर के लिए वह भी दिखे थे। अब वह दूसरी बार इस टीवी सीरीज में पर्दे पर दिखेंगे। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी खुद आर्मी टेरीटोरियल के पैराशूट रेजिमेंट में लेफ्टीनेंट कर्नल हैं और उन्होंने आर्मी ट्रेनिंग में हिस्सा भी लिया है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned