scriptजानते हैं टीम इंडिया की जीत के बाद विराट कोहली ने किसे कहा गुडलक | Do you know who got gudluck wishes from Virat Kohli | Patrika News

जानते हैं टीम इंडिया की जीत के बाद विराट कोहली ने किसे कहा गुडलक

Published: Oct 03, 2017 09:19:31 am

Submitted by:

Kuldeep

विराट ने अपने ट्विटर हैंडल से भारतीय जूनियर फुटबॉल टीम को एक वीडियो संदेश भेजा है।

Do you know who got gudluck wishes from Virat Kohli

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली इस समय सफलता के घोड़े पर सवार है। वो जमकर रन बना रहे हैं और उनकी टीम लगातार जीत रही है। विश्व में कोई भी टीम इस समय उनके सामने टिकती दिखाई नहीं देती, लेकिन इसके बावजूद ये खिलाड़ी किस कदर जमीन से जुड़ा हुआ है, इसका अंदाजा भी वे लगातार अपने व्यवहार से देते रहते हैं। ऐसा ही एक नजारा टीम इंडिया की जीत के बाद एक बार फिर सामने आया है। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की आज तक की सबसे बड़ी वनडे सीरीज जीत का जश्न मनाने के कुछ घंटे के अंदर ही उन लड़कों को गुड लक कहने में देर नहीं लगाई, जो अगले चार दिन में अपनी सबसे बड़ी जंग पर उतरने जा रहे हैं।

Do you know who got gudluck wishes from Virat Kohli

फीफा विश्व कप की भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं
विराट कोहली ने टीम इंडिया की जीत के बाद अपने दूसरे प्यारे खेल यानि फुटबॉल की जंग में उतरने जा रही टीम ब्लू यानि भारतीय अंडर-17 फुटबॉल टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं। विराट ने अपने ट्विटर हैंडल से भारतीय जूनियर फुटबॉल टीम को एक वीडियो संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, गुडलक लड़कों, जाओ देश का गौरव बढ़ाकर आओ।

Good Luck boys, make us proud! 👍 #BackTheBlue #FifaU17WC @indianfootball pic.twitter.com/RlqdgN0w7n— Virat Kohli (@imVkohli) October 2, 2017

फीफा ने शामिल किया ट्वीट ऑफ द डे में
विराट के इस ट्वीट को विश्व फुटबॉल संघ यानि फीफा ने भी पसंद किया और इसेे फीफा अंडर-17 विश्व कप के हैशटैग के नीचे किए गए ट्वीट में से ट्वीट ऑफ द डे का दर्जा दिया। बता दें कि भारत में पहली बार फीफा इवेंट का आयोजन होने जा रहा है और भारतीय टीम भी अपने आजादी के 70 साल के इतिहास में पहली बार फीफा विश्व कप में खेलेगी।

Do you know who got gudluck wishes from Virat Kohli

नया नहीं है कोहली का फुटबॉल से प्यार
आपको बता दें कि विराट कोहली का फुटबॉल के लिए जुनून नया नहीं है। उन्होंने कप्तान बनने के बाद भी टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में महेंद्र सिंह धोनी की तरफ से शुरू किए गए फुटबॉल के साथ फिटनेस ट्रेनिंग सेशन को तो जारी रखा ही है। साथ में वे भारतीय फुटबॉल की सबसे महंगी लीग यानि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एफसी गोवा के भी सहमालिक हैं। इसके अलावा वे फुटबॉल का टी20 संस्करण कहे जा रहे इंडियन फुटसाल लीग के भी पहले संस्करण में ब्रांड एंबेसडर रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो