scriptआयशा-अनुष्का विवाद के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए शिखर धवन, सीनियर खिलाड़ियों में चल रही है खटपट! | Due to the Ayesha-Anushka controversy, Shikhar Dhawan is out of Team | Patrika News

आयशा-अनुष्का विवाद के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए शिखर धवन, सीनियर खिलाड़ियों में चल रही है खटपट!

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2018 03:55:43 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद भी शिखर धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया। धवन को बाहर किए जाने के बाद मीडिया में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है।

Due to the Ayesha-Anushka controversy, Shikhar Dhawan is out of Team

आयशा-अनुष्का विवाद के कारण टीम इंडिया से बाहर हुए शिखर धवन, सीनियर खिलाड़ियों में चल रही है खटपट!

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय राजकोट में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है। जहां अपने डेब्यू मैच में ही युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ शतक बना चुके हैं। पृथ्वी को इस सीरीज में शिखर धवन के स्थान पर शामिल किया गया है। एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद भी शिखर धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रखा गया। धवन को बाहर किए जाने के बाद मीडिया में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है। प्रतिष्ठित हिंदी अखबार दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक शिखर धवन को बाहर किए जाने के पीछे कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच हुई बहस है। बताते चले कि कोहली और शिखर की तरह अनुष्का और आयशा भी बहुत अच्छी दोस्त हैं। लेकिन बीते दिनों इन दोनों में बहसबाजी हुई थी।जिसके बाद ही यह कयास लगाए जा रहे थे की शिखर की टीम इंडिया से छुट्टी लगभग तय है।
अनुष्का और आयशा में हुई थी अनबन
बॉलीवुड की मशहूर अदाकार अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को वैसे तो भारत में बहुत प्यार मिलता है।लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसके बाद हो सकता है इस जोड़ी को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़े। इंग्लैंड में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया ने एशिया कप में कमाल का प्रदर्शन किया और एशिया कप 2018 में खिताब लगातार दूसरी बार अपने नाम किया। एशिया कप में भारतीय टीम की बागडोर रोहित शर्मा को दी गई थी और पहले यह खबर भी आई थी की दोनों कप्तानों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा । और इसी कारण हाल ही में रोहित शर्मा ने विराट कोहली को इंस्टाग्राम और ट्विटर से अनफॉलो कर दिया था। भारतीय टीम में विराट के बढ़ते कद से उनके लिए परेशानियां भी बढ़ रही हैं।अनुष्का को भारतीय टीम के साथ भारत में ही नहीं बल्कि कई विदेशी दौरों पर भी टीम के साथ देखा जा चुका है।जब टीम इंग्लैंड में थी तो अनुष्का भी विराट और टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने वहां मौजूद थी। आपको बता दें तभी इंग्लैंड दौरे पर ही शिखर धवन की पत्नी आयशा भी मौजूद थी । खबरों की माने तो अनुष्का और आयशा अच्छी दोस्त थी लेकिन इंग्लैंड सीरीज में ही दोनों के बीच कुछ खटपट हो गई और उसके बाद ही दोनों की बातचीत भी बंद है ।

शिखर ने किया था एशिया कप में कमाल का प्रदर्शन
आयशा और अनुष्का के बीच हुए मतभेद के बाद ही यह कयास लगाए जा रहे थे की उनकी टीम इंडिया से छुट्टी लगभग तय है।अब यह संयोग है या सच लेकिन एशिया कप में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद भी शिखर को किन्ही कारणों से वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में जगह नहीं दी गई । यहां यह बात भी गौर करने वाली है की भारतीय पिचों पर शिखर का रिकॉर्ड शानदार रहा है । और यह बात भी इसी के साथ तय थी की अगर शिखर वेस्टइंडीज के खिलाफ फिर से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आगे होने वाली ऑस्ट्रेलिया सीरीज में उनका चयन पक्का हो जाता । भारतीय टीम में ऐसे मतभेद से टीम का ही नुकसान होगा, उम्मीद है टीम में जिन मतभेदों की बात सामने आ रही है उनपर सीनियर खिलाड़ी जल्द ही कुछ सकारात्मक फैसले लेंगे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो