scriptबीच IPL में हसीन जहां ने बढाई मो. शमी की धड़कने, बेटी संग पहुंची अमरोहा फिर हुआ ये | During IPL Hasin Jahan reaches Amroha visited Shami residence | Patrika News

बीच IPL में हसीन जहां ने बढाई मो. शमी की धड़कने, बेटी संग पहुंची अमरोहा फिर हुआ ये

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2018 04:24:38 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

क्रिकेटर मो. शमी की अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद में कोई नरमी आती नहीं दिख रही है। आज हसीन अचानक अमरोहा आ धमकी।

hasin

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां से जारी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में हुए ताजा घटनाक्रम में आज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अपने बेटी के साथ शमी के पैतृक आवास पर आ धमकी। लेकिन शमी के घर के बाहर ताला लटका पाकर वह फिर वापस हो गई। शमी अपने साथ वकील और पुलिस को लेकर भी पहुंची थी। जहां शमी के किसी भी परिजन से नहीं मिल पाने के बाद वह कई नए-पुराने आरोपों को दोहराते हुए फिर वापस हो गई।

बेटी संग सुबह-सुबह पहुंची ससुराल-
हसीन जहां आज सुबह-सुबह अपनी बेटी आयरा और वकील जाकिर हुसैन के साथ शमी के पैतृक गांव सहसपुर पहुंच गयीं। सुसराल पहुंची हसीन जहां अपने साजो-सामान के साथ थी। आपको बता दें कि मार्च में विवाद बढ़ेन के बाद पहली बार हसीन जहां अपनी ससुराल पहुंची थी। घर में किसी को नहीं पाकर हसीन को फिर बैरंग वापस लौटना पड़ा।

कुछ यूं हुआ था विवाद –
गौरतलब हो कि हसीन जहां ने अपने फेसबुक एकाउंट से मो. शमी पर कई संगीन आरोप लगाए थे। इसमें हसीन ने शमी पर अवैध संबंध रखने से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। बीसीसीआई की जांच के बाद मैच फिक्सिंग के आरोप गलत साबित हुए थे। जिसके बाद शमी को आईपीएल में खेलने का मौका मिल पाया था।

बीच-बचाव गुंजाइश कम ही-
आज अमरोहा पहुंचने के बाद हसीन जहां के तेवर को देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि इन दोनों के विवाद में बीच-बचाव की कम ही गुंजाइश है। हालांकि बीच में जब शमी का एक्सीडेंट हुआ था, तब हसीन उनसे मिलने हॉस्पिटल गई थी। तब यह बात की जा रही थी कि संभव हो कि दोनों के रिश्ते पटरी पर आ सकते है।

यहां पढ़े हसीन के अमरोहा पहु्ंचने क्या-क्या हुआ- शमी की पत्नी हसीन जहां बेटी के साथ पहुंची ससुराल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो