scriptDwane Bravo ने ‘पुष्पा’ गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन | Patrika News

Dwane Bravo ने ‘पुष्पा’ गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन

Published: Jan 25, 2022 06:35:38 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

Dwane Bravo अल्लू अर्जुन की फेमस फिल्म Pushpa के गाने श्रीवल्ली पर डांस स्टेप करते हुए नजर आए। ड्वेन ब्रावो के डांस को देखकर खुद अल्लू अर्जुन ने रिएक्ट किया वहीं डेविड वॉर्नर और सुरेश रैना ने भी उनकी तारीफ की है।

Dwayne Bravo Dance on Allu Arjun pushpa movie Srivalli song

Dwayne Bravo Dance

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो (Dwane Bravo) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ड्वेन ब्रावो आए दिन कोई ना कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करके फैंस को एंटरटेन करते ही रहते हैं। इस बीच ड्वेन ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर Allu Arjun की फेमस फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के गाने श्रीवल्ली का डांस स्टेप किया है। ड्वेन ब्रावो ने श्रीवल्ली गाने पर रील बनाते हुए अल्लू अर्जुन की नकल करने की कोशिश की। ड्वेन ब्रावो कुछ हद तक अल्लू अर्जुन को कॉपी करने में सफल भी रहे हैं।
ड्वेन ब्रावो ने इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा- ‘ट्रेंड के साथ जा रहा हूं। वहीं इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही ड्वेन ब्रावो ने अपने इस दिलचस्प वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना को भी टैग किया है।
ड्वेन ब्रावो ने इन दोनों खिलाड़ियों को टैग करते हुए सवाल पूछा है कि वो कैसा डांस कर रहे हैं। ड्वेन ब्रावो के इस वीडियो पर अल्लू अर्जुन ने भी कमेंट करके रिएक्शन दिया है। अल्लू अर्जुन ने कुछ लिखा तो नहीं लेकिन, स्माइली बनाकर ब्रावो का उत्साह बढ़ाने की कोशिश की है। वहीं डेविड वॉर्नर ने भी ब्रावो के इस डांस वीडियो पर रिएक्शन दिया है।
यह भी पढ़ें

शाहीन अफरीदी बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर

डेविड वॉर्नर ने लिखा, ‘हाहा लेजेंड, यू आर द मैन ब्रदर।’ वहीं सुरेश रैना ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वेल डन ब्रावो।’ बता दें कि पुष्पा: द राइज फिल्म के इस गाने पर इससे पहले डेविड वॉर्नर और सुरेश रैना ने भी रील बनाई थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
यह भी पढ़ें

शोएब अख्तर ने चुनी ऑलटाइम XI

ट्रेंडिंग वीडियो