scriptसंन्यास ले चुके ड्वेन ब्रावो फिर कर सकते हैं मैदान पर वापसी, जल्द विंडीज के लिए खेलने की कही बात | Dwayne bravo May be comeback in international cricket | Patrika News

संन्यास ले चुके ड्वेन ब्रावो फिर कर सकते हैं मैदान पर वापसी, जल्द विंडीज के लिए खेलने की कही बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2019 03:39:44 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

ड्वेन ब्रावो पिछले तीन साल से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं।
इसी बीच उन्होंने संन्यास का भी ऐलान कर दिया था।

bravo.jpg

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो जल्द ही इंटरनेशनल टीम में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि ड्वेन ब्रावो पिछले तीन साल से अंतरराष्ट्रीम क्रिकेट नहीं खेले हैं। इस बीच उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का भी ऐलान कर दिया था, लेकिन अब ये धुरंधर खिलाड़ी मैदान पर वापसी कर सकता है।

संन्यास से लौट सकते हैं ड्वेन ब्रावो

– ड्वेन ब्रावो ने खुद ये जानकारी एक वीडियो संदेश में दी है, जो उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के हालिया प्रदर्शन को लेकर जारी किया है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम फिलाहल अफगानिस्तान के खिलाफ भारत में वनडे सीरीज खेल रही है, जहां किरेन पोलार्ड के नेतृत्व में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम के अच्छे प्रदर्शन को लेकर ही ड्वेन ब्रावो ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने संन्यास से वापस लौटने की जानकारी दी है। आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो टी20 लीग खेलते हैं। आईपीएल में ब्रावो धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलते हैं और शानदार प्रदर्शन भी किया है।

– ब्रावो ने कहा है, ‘मैं जल्द ही संन्यास से वापसी का ऐलान कर सकता हूं। मैं आपको ये भी बताना चाहता हूं कि आप ऐसा नहीं सोच सकते कि वेस्टइंडीज क्रिकेट उस जगह आ गया है जहां हम उसे देखना चाहते हैं। मगर फिलहाल इसकी कमान सही हाथों में है और सही दिशा में है।’

ब्रावो ने साधा टीम मैनेजमेंट पर निशाना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रावो के वापसी करने की वजह टीम मैनेजमेंट में बदलाव और पोलार्ड को कप्तान बनाना है, जिसके बाद टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ब्रावो ने टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए कहा – अहंकारी और बुरे टीम नेतृत्व ने कई खिलाड़ियों का करियर ख़त्म किया।

टीम के प्रदर्शन पर ब्रावो ने जताई खुशी

वेस्टइंडीज टीम की उपलब्धि पर ड्वेन ब्रावो ने एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, “वेस्टइंडीज की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने पिछले पांच साल में एक भी सीरीज नहीं जीती थी, लेकिन आखिरकार खिलाड़ी ऐसा करने में कामयाब रहे। कोच, फिल सिमंस के लिए खुश हूं। वह कोच के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल में वापस आ गए हैं और पोलार्ड, नए कप्तान, और अन्य लोगों जैसे निकोलस पूरन, शाई होप, और रोस्टन चेस – वे सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”

ट्रेंडिंग वीडियो