scriptइंग्लैंड कई खिलाड़ी एक साथ बीमार, आपातकाल में दो खिलाड़ी बुलाए | England many players ill together 2 player called in emergency | Patrika News

इंग्लैंड कई खिलाड़ी एक साथ बीमार, आपातकाल में दो खिलाड़ी बुलाए

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2019 08:31:56 pm

Submitted by:

Mazkoor

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कवर के तौर पर दो खिलाड़ी डॉम बेस हैं और क्रेग ओवर्टन को दक्षिण अफ्रीका जाने को कहा है।

england cricket team

लंदन : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी बीमार हो गए हैं। इस स्थिति से निबटने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कवर के तौर पर दो खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका जाने को कहा है। इन दो खिलाड़ियों में एक ऑफ स्पिनर डॉम बेस हैं और दूसरा तेज गेंदबाज क्रेग ओवर्टन हैं। ये दोनों खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में सोमसेट की टीम से खेलते हैं। इन दोनों को बोर्ड ने जितना जल्दी संभव हो सके जोहांसबर्ग पहुंचकर टीम ज्वॉइन करने को कहा है।

नीलामी : आईपीएल में पदार्पण कर रहे कॉटरेल को मिले 8.50 करोड़ रुपए, पंजाब ने खरीदा

ये खिलाड़ी हैं बीमार

इंग्लैंड की तरफ से स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर और जैक लीच बीमार हो गए हैं। इस कारण वह दक्षिण अफ्रीका ए खिलाफ होने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच के लिए बेनोनी नहीं जा पाए हैं। इन तीनों के अलावा जो डेनली भी बीमार हो गए थे, लेकिन अब वह स्वस्थ बताए जाते हैं। इसी समस्या से निबटने के लिए ईसीबी ने 26 दिसंबर से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए एहतियात के तौर पर इन्हें वहां मौजूद रहने को कहा है। ये दोनों इंग्लैंड के लिए पहले भी टेस्ट मैच खेल चुके हैं। ऐसे में अगर समय रहते जैक लीच फिट नहीं हुए तो सेंचुरियन में बेस डॉसन के खेलने की उम्मीद है।

आईपीएल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया का रहा दबदबा, पीयूष चावला रहे सबसे महंगे भारतीय

तीन दिन का मैच एकदिवसीय बना

खिलाड़ियों की बीमारी के मद्देनजर विलोमूर पार्क मैदान में होने वाला अभ्यास मैच एक दिन का किया गया। इस मैच में दोनों टीमें अपने लाइनअप्स को रोटेट कर सकती हैं। हालांकि एक समय में सिर्फ 11 खिलाड़ी ही फील्डिंग कर सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो