इंग्लैंड को एक और झटका, टेस्ट मैच से पहले हरफनमौला बीमार, कप्तान Joe Root पहले से हैं बाहर

Jos Butler और Ben Stokes की टीम के बीच खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच में Sam Curran बटलर की टीम के सदस्य थे।

By: Mazkoor

Published: 03 Jul 2020, 08:40 PM IST

मैनचेस्टर : इंग्लैंड के हरफनमौला क्रिकेटर सैम कुर्रन (Sam Curran) बुधवार को बीमार होकर क्वांटाइन में चले गए हैं। उन्होंने एजेस बाउल स्टेडियम के एक कमरे में खुद को पृथकवास कर लिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने इसकी जानकारी दी। बता दें कि पहले टेस्ट से इंग्लैंड के नियमित टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) भी बाहर हैं। उनकी पत्नी रूट के बच्चे को जन्म देने वाली है। इस मौके पर साथ रहने के लिए उन्होंने टीम से बाहर रहने का निर्णय लिया है।

Aakash Chopra बोले, भारत पाक खिलाड़ियों में है गहरी दोस्ती, Shoaib Akhtar के साथ है अच्छा तालमेल

अभ्यास मैच में बटलर की टीम के थे सदस्य

जोस बटलर (Jos Butler) और स्टोक्स (Ben Stokes) की टीम के बीच खेले जा रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच में बटलर की टीम के सदस्य थे। ईसीबी ने जानकारी दी कि वह अब आगे मैच नहीं खेलेंगे। कुर्रन ने अभ्यास मैच के पहले दिन नाबाद 15 रन बनाए थे। हालांकि उन्हें बुखार और डायरिया हो गया था। ईसीबी ने जानकारी दी कि उन्हें कल रात में बुखार और डायरिया हो गया था। वह आज दोपहर से बेहतर महसूस कर रहे हैं। बोर्ड ने बताया कि टीम के डॉक्टर उन्हें देख रहे हैं। उनका गुरुवार सुबह कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 test) भी कराया गया है। बता दें कि 23 जून से 30 सदस्यीय इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) एजेस बाउल में अभ्यास कर रही है।

18 जुलाई को AB De viliers करेंगे मैदान पर वापसी, क्रिकेट से ले लिया था संन्यास

आठ जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही है टेस्ट सीरीज

बता दें कि इंग्लैंड को वेस्टइंडीज (ENG vs WI) के बीच आठ जुलाई से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इससे ठीक पहले कुर्रन का बीमार होना इंग्लैंड के लिए दोहरा झटका है। क्योंकि एक तो जो रूट पहले से टीम से बाहर हैं, वहीं 22 साल के उभरते इस युवा हरफनमौला ने अब तक खेले गए महज 17 टेस्ट में ही अपनी प्रतिभा से सबको प्रभावित किया है। कुर्रन ने अब तक खेले टेस्ट मैचों में 27.34 की औसत से 711 रन बनाने के साथ 37 विकेट लिए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बल्लेबाजी में 78 रन है तो वहीं गेंदबाजी में एक पारी में 98 रन देकर चार विकेट है। कुर्रन अब तक तीन अर्धशतक लगा चुके हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned