scriptएशेज टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम घोषित | England women cricket team announced for Ashes T-20 Series | Patrika News

एशेज टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम घोषित

Published: Jul 24, 2019 04:00:36 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

हीथर नाइट के हाथों में होगी England Women’s Cricket Team की कमान।
मेडी विलियर्स को पहली बार मिली टीम में जगह। दमदार प्रदर्शन का मिला इनाम।

England Women's Cricket Team

लंदन। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 जुलाई से शुरू होने वाली एशेज टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ( England women’s cricket team ) की घोषणा कर दी गई है। हीथर नाइट को इंग्लिश टीम की कमान सौंपी गई है।

20 वर्षीय स्पिन गेंदबाज मेडी विलियर्स को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड की अकादमी के लिए खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नंबर-9 पर बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा था।

अंकों के मामले में ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में 8-2 से आगे चल रही है और 8-8 से बराबरी पर आने के लिए मेजबान टीम को बाकी बचे तीनों मैच जीतने होंगे। ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज को ड्रॉ करके अर्न अपने पास रखी थी।

नाइट ने कहा, “यह लगभग एक मैच की टी-20 सीरीज जैसा है और हमें सभी तीन मैचों में अपना 100 प्रतिशत देने की जरूरत है। हमनें 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार वापसी की थी और अगर सीरीज 8-8 पर समाप्त हुई तो हमें अलग महसूस होगा।”

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम:

हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमाउंट, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, सोफी एक्लेस्टोन, जॉर्जिया एल्विस, जेनी गुन, एमी जोन्स, लौरा मार्श, नेट स्कीवर , आन्या शर्बसल, सारा टेलर, मैडी विलियर्स, लॉरेन विनफील्ड और डैनी वायट।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो