#WC2019 इंग्लिश कप्तान मोर्गन को अब तक नहीं पता वर्ल्ड कप के अंतिम 15 खिलाड़ी

#WC2019 इंग्लिश कप्तान मोर्गन को अब तक नहीं पता वर्ल्ड कप के अंतिम 15 खिलाड़ी

Manoj Sharma Sports | Publish: May, 20 2019 03:43:36 PM (IST) क्रिकेट

  • 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होगा वर्ल्ड कप।
  • घरेलू परिस्थितियों का फायदा मिलेगा इंग्लैंड को।
  • पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है इंग्लिश टीम।

लीड्स। इसी महीने की 30 तारीख से इंग्लैंड में शुरू होने जा रहे आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप ( World Cup ) को लेकर सभी तैयारियां हो गई हैं। घरेलू परिस्थितियों के फायदे को देखते हुए इंग्लैंड का दावा इस वर्ल्ड कप में सबसे मजबूत माना जा रहा है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ( England cricket team ) के कप्तान इयॉन मोर्गन ( eoin morgan ) अभी तक वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम को लेकर अब भी निश्चित नहीं हैं। मोर्गन ने पांचवें और अंतिम वनडे मैच में पाकिस्तान पर मिली 54 रनों की जीत के बाद कहा कि खिलाड़ियों की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन ने चयन काफी जटिल बना दिया है।

मोर्गन ने कहा, "अंतिम 15 के बारे में मुझे नहीं पता। हमने अब तक जो भी उपलिब्ध हासिल की है, उस पर सभी खिलाड़ियों को गर्व होना चाहिए। खिलाड़ियों की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन ने चयन काफी जटिल बना दिया है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन चोट और अन्य चीतों के चलते सभी 17 खिलाड़ियों की भूमिका काफी महत्वपूर्ण होगी।"

इस बीच, पांचवें मैच में पांच विकेट लेने वाले क्रिस वोक्स ने कहा है कि उन्हें टीम में शामिल होने की पुष्टि का इंतजार रहेगा। हर कोई बुलावे को लेकर चिंतित है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned