scriptइयोन मोर्गन का दावा, इंग्‍लैंड की टीम एक वक्‍त में दो सीरीज खेलने को है तैयार | Eoin Morgan claims, England is ready to play 2 series at a time | Patrika News

इयोन मोर्गन का दावा, इंग्‍लैंड की टीम एक वक्‍त में दो सीरीज खेलने को है तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 06:31:49 pm

Submitted by:

Mazkoor

Eoin Morgan का मानना है कि अगर Coronavirus के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सत्र छोटा होता है तो इंग्लैंड एक ही समय पर दो अलग-अलग टीमें उतार सकती है।

Eoin Morgan

Eoin Morgan

लंदन : आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप 2019 के विजेता क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा कि अगर कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सत्र छोटा होता है तो इंग्लैंड क्रिकेट टीम एक ही समय पर दो अलग-अलग जगहों पर दो टीमें उतार सकती है। वह ऐसा करने में सक्षम है।

कोरोना वायरस की वजह से लंकाशर क्लब के चेयरमैन डेविड हॉजकिस की मौत

ऐसी होगी दोनों टीमें

मोर्गन ने बताया कि जो रूट की कप्तानी में इंग्लैंड की टेस्ट टीम जुलाई में वेस्टइंडीज या पाकिस्तान के खिलाफ उतर सकती है। इन दोनों के खिलाफ तीन-तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है । वहीं मोर्गन की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम इसी समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय या टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में उतर सकती है।

असाधारण समय में इन विकल्पों पर करना होगा विचार

इयोन मोर्गन ने अपने तर्क के पक्ष में कहा कि यह असाधारण समय है। इसमें हमें इस तरह के हर विकल्प पर विचार करना होगा। उन्होंने कहा कि ऐसा समय हमने पहले कभी नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से भी और खेल के लिहाज से भी यह कठिन समय है।

खतरनाक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को मिली न्यूजीलैंड से खेलने की इजाजत, आईसीसी ने बताया असाधारण परिस्थिति

28 मई तक इंग्लैंड में रद्द है मैच

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड में हर तरह का क्रिकेट 28 मई तक स्थगित हो चुका है। इंग्लैंड को वेस्टइंडीज का दौरा चार जून से करना है। मोर्गन ने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर हम अपनी ओर से पूरा प्रयास करेंगे। साथ में उन्होंने कहा कि अभी हम खेलने के बारे में सोच ही नहीं रहे हैं, जब तक कि हालात सामान्य नहीं हो जाते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो