scriptविराट और अश्विन के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित हूंः जेसन होल्डर | Excited about playing against Virat and Ashwin: Jason Holder | Patrika News

विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित हूंः जेसन होल्डर

Published: Aug 22, 2019 02:47:53 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

भारत-विंडीज के बीच गुरुवार से शुरू होगा पहला टेस्ट मैच।
टी-20 और वनडे सीरीज में बुरी तरह हारा थी विंडीज टीम।

Jason Holder

WI vs ENG : वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर तीसरे टेस्ट मैच से निलंबित

एंटीगा। भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट मैच गुरुवार को शुरू होगा।

मैच से पहले होल्डर ने कहा, “टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है। यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। हम पिछले कुछ वर्षों से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं।”

होल्डर ने कहा, “अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं।”

उन्होंने कहा, “आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत कुछ खास है.. यह टेस्ट प्रारूप को विशेष बनाता है और खिलाड़ियों को पता है कि दांव पर क्या है और हमें किस प्रकार की योजना बनानी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो