इस पाकिस्तानी लड़की के दीवाने हुए भारतीय क्रिकेट प्रशंसक, BCCI से की खास अपील

इस पाकिस्तानी लड़की के दीवाने हुए भारतीय क्रिकेट प्रशंसक, BCCI से की खास अपील

| Updated: 21 Sep 2018, 12:22:48 PM (IST) क्रिकेट

हिंदुस्तानी फैन उस लड़की की खूबसूरती से इतने प्रभावित हो गए की अब सोशल मीडिया पर कई दीवाने बीसीसीआई से यह अपील कर रहें हैं कि पाकिस्तान के साथ इसी तरह और मैच होते रहे।

नई दिल्ली । एशिया कप 2018 में भारत का पहला बड़ा मैच बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया। इस मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने भारत के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा । जिसे भारत ने बड़ी आसानी से आठ विकेट के बड़े अंतर से जीत लिया । भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया, लेकिन इस मैच में एक लड़की ने भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे ऐसा कहना है एक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक का जिसने कल के मैच में एक "मिस्ट्री गर्ल" को अपने दिल के साथ ऊपर लिखा सब कुछ दे दिया है ।

मैच से ज्यादा "मिस्ट्री गर्ल" में इंट्रेस्ट
पाकिस्तान पर एक तरफ़ा जीत के बाद पुरे भारत में जश्न का माहौल लेकिन सोशल मीडिया पर भारत या पकिस्तान के किसी खिलाड़ी से ज्यादा एक लड़की चाय हुई है । आपको जान कर हैरानी होगी इतने हाई वोल्टेज मुकाबले के बीच भी फैंस क्रिकेट भूल कर पाकिस्तान की एक लड़की के पीछे पड़े हैं । दरअसल कल जब भारत और पाकिस्तान का मैच चल रहा था । स्टैंड्स में पाकिस्तान की जर्सी में एक लड़की की तरफ बार-बार कैमरा पॉइंट किया जा रहा था। शायद कैमरा मैन को मैच से ज्यादा उस लड़की में इंट्रेस्ट था ।

बांग्लादेश की महिला फैंस के साथ मैच में कुछ ऐसा ही होता है
भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश से भारतीय क्रिकेट टीम के कई मैच रोमांचक छूटे हैं । लेकिन जब दोनों टीमों के बिच कांटें की टक्कर चल रही होती है तभी कैमरा किसी बांग्लादेशी महिला फैन के ऊपर जाता है तो सब मैच भूल बस उस महिला में खो जाते हैं । कई मौकों पर पाकिस्तानी महिला जैसी ही कई और भी महिला फैंस को ऐसे ही रातों-रात अचानक ऐसे ही शोहरत मिली है । लेकिन इस बार कुछ अलग देखने को मिला है इस बार हिंदुस्तानी फैन उस लड़की की खूबसूरती से इतने प्रभावित हो गए की अब सोशल मीडिया पर कई दीवाने बीसीसीआई से यह अपील कर रहें हैं कि पाकिस्तान के साथ इसी तरह और मैच होते रहे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned