scriptCricket World Cup: डेन स्टेन वर्ल्ड कप से बाहर, साउथ अफ्रीका के खिताब जीतने की संभावनाओं को लगा तगड़ा झटका | Fast Bowler Dale Steyn has been out from the world cup 2019 | Patrika News

Cricket World Cup: डेन स्टेन वर्ल्ड कप से बाहर, साउथ अफ्रीका के खिताब जीतने की संभावनाओं को लगा तगड़ा झटका

Published: Jun 04, 2019 06:36:31 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज़ हैं डेल स्टेन
पिछले दो सालों से कंधे की चोट से परेशान हैं डेल स्टेन
पहले ही वर्ल्ड कप के शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है साउथ अफ्रीका

Dale Steyn

लंदन। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीदों के तगड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल होकर पूरे वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए हैं। टीम के लिए यह किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। कंधे की चोट से परेशान स्टेन टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज़ थे और अगर वे वर्ल्ड कप में खेलते तो टीम की पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की संभावना काफी बढ़ जाती। स्टेन के बाहर होने से लगता है अब साउथ अफ्रीका को पहला वर्ल्ड कप जीतने के लिए कुछ साल और इंतजार करना पड़ सकता है।

शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है साउथ अफ्रीका

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम पहले ही संकट की स्थिति में है। टीम इस वर्ल्ड कप के शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है। पहले मैच में उसे मेजबान टीम इंग्लैंड ने हराया था तो वहीं दूसरे मैच में उसे बांग्लादेश के हाथों उलटफेर का शिकार होना पड़ा। टीम के लिए चिंता की बात यहीं खत्म नहीं होने वाली है। तीसरे मैच में पांच जून को साउथ अफ्रीका को भारतीय क्रिकेट टीम से भिड़ना है जो इस फॉर्मेट की बेहद मजबूत टीम है। टीम इंडिया आसीसी वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर की टीम है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो