scriptतेज गेंदबाज खलील अहमद चोटिल, न्यूजीलैंड दौरे से बाहर | Fast bowler Khalil Ahmed injured out from New Zealand tour | Patrika News

तेज गेंदबाज खलील अहमद चोटिल, न्यूजीलैंड दौरे से बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2020 12:53:43 pm

Submitted by:

Mazkoor

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक आधिकारिक बयान जारी कर खलील अहमद की कलाई में फ्रैक्चर की जानकारी दी।

Khaleel Ahamed

Khaleel Ahamed

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड (New Zealand-A) दौरे पर गई भारत-ए (India-A) टीम को बड़ा झटका लगा है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद को चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। खलील अहमद को न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पहले अनाधिकारिक एकदिवसीय मैच के दौरान कलाई में चोट लग गई थी। इस वजह से वह दूसरे मैच में नहीं खेले थे। एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद पता चला है कि की उनकी कलाई में फ्रैक्चर है।

कीवी कप्तान केन विलियमसन का धमाकेदार अर्धशतक, महेंद्र सिंह धौनी को किया पीछे

बीसीआई ने दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक आधिकारिक बयान जारी कर खलील अहमद की कलाई में फ्रैक्चर की जानकारी दी। बीसीसीआई ने बताया कि 22 जनवरी को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ लिंकन में खेले गए पहले अनाधिकारिक एकदिवसीय मैच में भारत-ए के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की बाईं कलाई में चोट लग गई थी। एक्स-रे रिपोर्ट से पता चला है कि स्केफॉइड की हड्डी में फ्रैक्चर है। उनके हाथ को प्लास्टर कास्ट में रखा गया है। बीसीसीआई ने बताया कि वह अब भारत-ए की तरफ से दौरे के अन्य मैच में नहीं खेल पाएंगे। उन्हें पुनर्वास के लिए बेंगलूरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजा जाएगा। इस कारण अब खलील अहमद तीसरे और अंतिम अनाधिकारिक एकदिवसीय मैच और इसके बाद होने वाले दो मैचों की अनाधिकारिक टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे।

भारत बनाम न्यूजीलैंड : बना बड़ा रिकॉर्ड, टी-20 अंतरराष्ट्रीय में पहली बार लगे 5 अर्धशतक

अब भारत-ए टीम ऐसी है

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), विजय शंकर, क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, संदीप वारियर, ईशान पोरेल और मोहम्मद सिराज।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो