scriptMohammed Shami से बेहद खुश हैं के क्षेत्ररक्षण कोच Jonty Rhodes, बोले- युवाओं के लिए पैमाना तय कर सकते हैं | fielding coach Jonty Rhodes is very happy with Mohammed Shami | Patrika News

Mohammed Shami से बेहद खुश हैं के क्षेत्ररक्षण कोच Jonty Rhodes, बोले- युवाओं के लिए पैमाना तय कर सकते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Aug 31, 2020 09:47:24 pm

Submitted by:

Mazkoor

Jonty Rhodes ने कहा कि Mohammed Shami जैसे खिलाड़ी काफी अहम हैं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि हर मुश्किल घड़ी में शमी की तरफ देखा जाता है।

fielding_coach_jonty_rhodes_is_very_happy_with_mohammed_shami.jpg

fielding coach Jonty Rhodes is very happy with Mohammed Shami

दुबई : किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के क्षेत्ररक्षण कोच जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) ने कहा कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी अच्छा क्षेत्ररक्षण कर युवाओं के लिए पैमाना तय कर सकते हैं। रोड्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो जारी कर कहा है कि ऊर्जा के नजरिए से वह हमेशा सीनियर खिलाड़ियों की तरफ देखते हैं, क्योंकि टीम में मयंक अग्रवाल, करुण नायर, दीपक हुड्डा जैसे कई युवा खिलाड़ी हैं।

रोड्स बोले, क्रिकेट की दुनिया में शमी का है बहुत सम्मान

जोंटी रोड्स ने कहा कि मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी उनके लिए काफी अहम हैं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि हर मुश्किल घड़ी में शमी की तरफ देखा जाता है। इसके अलावा किकेट की दुनिया में सबसे ज्यादा सम्मान था। रोड्स ने कहा कि अगर शमी जैसे लोग अच्छे पैमाने तय करते हैं तो युवा खिलाड़ियों के लिए उनको फॉलो करना आसान होगा।

रोड्स की कोचिंग में सुधरे शमी

जोंटी रोड्स की देखरेख में दो-तीन के अभ्यास सत्र में ही मोहम्मद शमी के क्षेत्ररक्षण में काफी सुधार आया है। वह काफी तेजी से अब गेंद पर आ रहे हैं। उनकी क्षेत्ररक्षण तकनीक में भी सुधार हुआ है। इसी के मद्देनजर रोड्स ने कहा कि शमी को तेजी से गेंद पर आते और बेहतर तकनीक के साथ क्षेत्ररक्षण करते देख अच्छा लग रहा है। इतना ही नहीं, इसके जरिये वह युवा खिलाड़ियों को बता रहे हैं कि उनके अंदर अब भी काफी कुछ है।

 

https://twitter.com/hashtag/SaddaPunjab?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रोड्स दो साल बाद आईपीएल में कर रहे हैं वापसी

जोंटी रोड्स का किंग्स इलेवन पंजाब के साथ यह पहला सीजन है। वह इससे पहले मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ में रह चुके हैं, लेकिन पिछले दो सीजन से वह इंडियन प्रीमियर लीग सीजन से बाहर थे। दो साल बाद वह आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। आईपीएल के 13वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस समय संयुक्त अरब अमीरात में है। कोरोना वायरस के कारण इस बार 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में आईपीएल खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो