scriptऑस्टेलिया में होने वाली एशेज सीरीज में हो सकता है डे-नाइट टेस्ट मैच | First Ashes Test may be played under floodlights | Patrika News

ऑस्टेलिया में होने वाली एशेज सीरीज में हो सकता है डे-नाइट टेस्ट मैच

Published: Jan 04, 2016 03:42:00 pm

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सरदलैंड ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्टे्रलियाई सरजमीं पर होने वाली अगली एशेज सीरीज में डे-नाइट टेस्ट मैच भी हो सकता है

ashes series

ashes series

सिडनी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सरदलैंड ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर होने वाली अगली एशेज सीरीज में डे-नाइट टेस्ट मैच भी हो सकता है। सदरलैंड ने कहा कि उनका संगठन पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के साथ भी इस साल के आखिरी में उनके दौरों के दौरान डे-नाइट टेस्ट मैच के आयोजन के लिए बात कर रहा है। उन्होंने 2017-18 में एशेज डे-नाइट टेस्ट मैच की संभावना भी जताई।

पहला डे-नाइट टेस्ट मैच पिछले साल नवंबर में एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था। सदरलैंड ने ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच के दौरान एबीसी रेडियो से कहा, निश्चित तौर पर हम इस पर विचार कर रहे हैं। हमारी हालांकि अभी तक ईसीबी (इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड) से इस पर कोई औपचारिक बातचीत नहीं हुई है।

उन्होंने कहा, एडिलेड टेस्ट मैच की सफलता के बाद हमारा मानना है कि हमें (2016 में) कम से कम एक दिन रात्रि टेस्ट मैच का आयोजन करना होगा। यह 2017-18 में एशेज दिन रात्रि टेस्ट मैच के लिए नैसर्गिक प्रगति होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो