एक-दूसरे के हो गए स्टीव स्मिथ और डेनी विलिस, लम्बे समय से कर रहे थे "डेट"

एक-दूसरे के हो गए स्टीव स्मिथ और डेनी विलिस, लम्बे समय से कर रहे थे

Prabhanshu Ranjan | Publish: Sep, 16 2018 10:34:18 AM (IST) क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ अपनी गर्लफ्रेंड डेनी विलिस से शादी कर ली है। दोनों लम्बे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे ।

नई दिल्ली । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान गेंद से छेड़छाड़ मामले में दोषी पाए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की जिंदगी में एक लम्बे समय के बाद कुछ अच्छा घटित हो रहा है । खबर है की उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड डेनी विलिस से शादी कर ली है। दोनों लम्बे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । स्मिथ ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि आज मैंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त से शादी कर दी।

लम्बे समय से एक दूसरे को कर रहे थे डेट
बॉल टेम्परिंग काण्ड के करीब 6 महीनों के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने लम्बे समय से पार्टनर रही डेनी विलिस से शादी कर ली है। स्मिथ ने शनिवार(15 सितम्बर) को दक्षिणी हाइलैंड्स में डेनी विलिस के साथ विवाह के बंधन में बंधे । पिछला कुछ वक्त स्मिथ के लिए अच्छा नहीं रहा है । इस वर्ष मार्च वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान गेंद से छेड़छाड़ मामले में दोषी पाए गए थे। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनपर एक वर्ष का बैन लगा दिया था। इस बैन के तरह वे किसी भी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के द्वारा आयोजित किसी भी क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकते हैं। इसके अलावा वो घर से बाहर किसी भी लीग में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं।

शादी की फोटो को किया जा रहा है पसंद
स्टीव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डेनी विलिस को फरवरी में न्यूयॉर्क के मशहूर रॉकफेलर सेंटर के उपर जाकर प्रपोज किया था जिसे डेनी ने स्वीकार कर लिया था। इस बात की जानकारी भी स्मिथ ने सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी।दोनों ने इस बात का एलान कर दिया था कि वो सितंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पिछले वर्ष जुलाई में दोनों ने सगाई कर ली थी।इंस्टाग्राम पर उनकी डाली गई फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है । साथ ही उन्हें शुभकामनएं भी दी जा रही हैं ।

Ad Block is Banned