scriptयुवा विकेटकीपर को तैयार कर रहे हैं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी | Former captain Mahendra Singh Dhoni is preparing young wicket keeper | Patrika News

युवा विकेटकीपर को तैयार कर रहे हैं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2019 01:55:31 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) अपने एक युवा प्रशंसक को बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के गुर सिखाते हुए नजर आए।

Mahendra Singh Dhoni
नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह ( Mahendera Singh Dhoni ) भारतीय सेना ( Indian Army ) की अपनी बटालियन के साथ ट्रेनिंग पूरी कर चुके है। जब धोनी जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे तो लगभग रोजाना उनकी कोई ना कोई फोटो वायरल हो रही थी। अब धोनी की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो एक युवा विकेटकीपर को विकेटकीपिंग के गुर सीखा रहे हैं।
धोनी ने अपने प्रशंसक को विकेटकीपिंग के गुर सिखाएं

आप सोच रहे होंगे कि माही टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग के गुर सीखा रहे होंगे। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में धोनी अपने एक युवा प्रशंसक को एक अच्छा विकेटकीपर-बल्‍लेबाज बनने के गुर सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी के इस समर्थक का नाम अनिरुद्ध है। इस युवा खिलाड़ी के पिता ने पूर्व कप्तान धोनी को अपने बेटे के गलत खान-पान के बारे में बताया। जिसके बाद ने अनिरुद्ध को बताया कि एक खिलाड़ी को क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।
धोनी के आर्मी ट्रेनिंग के बाद का बताया जा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो धोनी के आर्मी की ट्रेनिंग से आने के बाद है। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि ये वीडियो अभी का है या पुराना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो