scriptIPL गवर्निग काउंसिल में शामिल किए जा सकते हैं सौरव गांगुली | Former captain Sourav Ganguly likely to be included in IPL governing council | Patrika News

IPL गवर्निग काउंसिल में शामिल किए जा सकते हैं सौरव गांगुली

Published: Apr 03, 2015 03:24:00 pm

बीसीसीआई के अध्यक्ष डालमिया के नजदीकी है पूर्व भारतीय कप्तान सौरव
गांगुली, मिल सकता है अहम पद

Sourav Ganguly

I`m not joining BJP, says ex Team India captain Sourav Ganguly

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली जल्द ही अपना एडमिनिस्ट्रेटिव डेब्यू करने जा रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गवर्निग काउंसिल में शामिल किए जाने के लिए उनके नाम पर चर्चा हो रही है। जगमोहन डालमिया के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से गांगुली की भारतीय क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन में अहम जगह बनने की उम्मीद भी बढ़ गई है। वर्तमान में गांगुली क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के जॉइंट सचिव हैं।

बीसीसीआई की एनुअल जनरल मीटिंग में डालमिया ने गांगुली को बीसीसीआई की तकनीकी कमेटी का चेयरमैन बनाने की इच्छा भी जाहिर की थी, लेकिन बाद में अनिल कुंबले का कॉन्ट्रेक्ट इस साल दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया। डालमिया के विभिन्न कमेटियों के काम काज का ब्यौरा आईसीसी के चेयरमैन एन श्रीनिवासन को न देने से श्रीनि उनसे कुछ नाराज भी नजर आ रहे हैं। श्रीनि डालमिया के बेटे अविषेक के बीसीसीआई के हर दिन के कामकाज को संभालने से भी खुश नहीं थे। इससे कुछ सप्ताह पहले ही श्रीनि शरद पवार से भी नाराज हो गए थे, लेकिन बाद में खबर थी कि उन्होंने आपसी मतभेद सुलझा लिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो