scriptपूर्व क्रिकेटर ने विमान में की महिलाओं के साथ गलत हरकत, जानें उसके बाद क्या हुआ… | Former cricketer Michael Slater wrested with women in the plane | Patrika News

पूर्व क्रिकेटर ने विमान में की महिलाओं के साथ गलत हरकत, जानें उसके बाद क्या हुआ…

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2019 04:40:11 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

तमाशे के बाद तीन मिनट देर से उड़ा विमान।
सुरक्षाकर्मियों ने स्लेटर को विमान से उतारा।
आलोचना के बाद स्लेटर में माफी मांगी।

Michael Slater

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर माइकल स्लेटर ( Michael Slater ) द्वारा दो महिलाओं के साथ विमान में बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्लेटर ने विमान में महिलाओं के साथ बदसलूकी की और उसके बाद खुद को विमान के बाथरूम में बंद कर लिया।

काफी मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने स्लेटर को बाथरूम से बाहर निकाला और फिर विमान से भी सफर नहीं करने दिया। स्लेटर के व्यवहार को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें यात्रा नहीं करने दी और विमान से उतार दिया।

तीस मिनट देर से उड़ा विमान-

जिस समय यह वाक्या हुआ उस समय स्लेटर सिडनी से उड़ान भरकर कांटस की फ्लाइट से न्यू साउथ वेल्स स्थित अपने घर जा रहे थे। स्लेटर द्वारा किए गए इस हरकत के बाद विमान उड़ने में लगभग आधे घंटे की देरी हुई।

स्लेटर ने माफी मांगी-

माइकल स्लेटर ने अपने इस व्यवहार के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली है। आपको बता दें कि स्लेटर की गिनती ऑस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित क्रिकेटर्स में होती है। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद स्लेटर कमेंट्री करने लगे। हाल ही में सम्पन्न हुए आईपीएल-12 में भी उन्होने कमेंट्री की थी।

स्लेटर ने क्या कहा-

स्लेटर ने कहा, “वग्गा वग्गा के लिए फ्लाइट पकड़ने के बाद दो दोस्तों के साथ मेरी बहस हुई। इससे दूसरे यात्रियों के परेशानी का सामना करना पड़ा। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।”

विमान कंपनी ने क्या कहा-

इस मामले में कांटस विमान ने कहा, “पूर्व क्रिकेटर को फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले बाहर निकल जाने के लिए कहा गया। उन्होंने क्रू मेंबर्स द्वारा बताए गए नियमों को तोड़ा।”

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो