पूर्व क्रिकेटर ने विमान में की महिलाओं के साथ गलत हरकत, जानें उसके बाद क्या हुआ...

पूर्व क्रिकेटर ने विमान में की महिलाओं के साथ गलत हरकत, जानें उसके बाद क्या हुआ...

Manoj Sharma Sports | Publish: May, 21 2019 04:15:53 PM (IST) | Updated: May, 21 2019 04:40:11 PM (IST) क्रिकेट

  • तमाशे के बाद तीन मिनट देर से उड़ा विमान।
  • सुरक्षाकर्मियों ने स्लेटर को विमान से उतारा।
  • आलोचना के बाद स्लेटर में माफी मांगी।

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर माइकल स्लेटर ( Michael Slater ) द्वारा दो महिलाओं के साथ विमान में बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्लेटर ने विमान में महिलाओं के साथ बदसलूकी की और उसके बाद खुद को विमान के बाथरूम में बंद कर लिया।

काफी मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने स्लेटर को बाथरूम से बाहर निकाला और फिर विमान से भी सफर नहीं करने दिया। स्लेटर के व्यवहार को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें यात्रा नहीं करने दी और विमान से उतार दिया।

तीस मिनट देर से उड़ा विमान-

जिस समय यह वाक्या हुआ उस समय स्लेटर सिडनी से उड़ान भरकर कांटस की फ्लाइट से न्यू साउथ वेल्स स्थित अपने घर जा रहे थे। स्लेटर द्वारा किए गए इस हरकत के बाद विमान उड़ने में लगभग आधे घंटे की देरी हुई।

स्लेटर ने माफी मांगी-

माइकल स्लेटर ने अपने इस व्यवहार के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली है। आपको बता दें कि स्लेटर की गिनती ऑस्ट्रेलिया के प्रतिष्ठित क्रिकेटर्स में होती है। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद स्लेटर कमेंट्री करने लगे। हाल ही में सम्पन्न हुए आईपीएल-12 में भी उन्होने कमेंट्री की थी।

स्लेटर ने क्या कहा-

स्लेटर ने कहा, "वग्गा वग्गा के लिए फ्लाइट पकड़ने के बाद दो दोस्तों के साथ मेरी बहस हुई। इससे दूसरे यात्रियों के परेशानी का सामना करना पड़ा। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।"

विमान कंपनी ने क्या कहा-

इस मामले में कांटस विमान ने कहा, "पूर्व क्रिकेटर को फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले बाहर निकल जाने के लिए कहा गया। उन्होंने क्रू मेंबर्स द्वारा बताए गए नियमों को तोड़ा।"

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned