script

कपिल देव को उनकी मां ने ऐसा क्या कहा कि फिर उन्होंने कभी गाना नहीं गाया…

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2019 03:33:58 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

कपिल के अनुसार उन्होंने कभी गाना नहीं गाया है।
कपिल के अनुसार उन्हें फिल्में देखना पसंद है।
कपिल को कॉमेडी फिल्में देखना सबसे ज्यादा पसंद।

Kapil Dev

Kapil Dev

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाने का काफी हद तक श्रेय पूर्व कप्तान कपिल देव को जाता है। कपिल देव की कप्तानी में ही भारतीय टीम ने पहली बार साल 1983 में वर्ल्ड कप जीता था। भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश में क्रिकेट को लेकर एक अलग माहौल बन गया था। उस समय से शुरू हुआ क्रिकेट का रोचक सफर आज अपने चरम पर पहुंच चुका है।

कपिल देव बुधवार को एक प्रायोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस कार्यक्रम के दौरान अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ अहम खुलासे किए। इस दौरान कपिल ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया है क्योंकि उनकी मां ने कहा था कि बेटा कुछ भी करना, लेकिन कभी गाना मत गाना।

कपिल ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, “मैंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया, लेकिन हां एक बार अपनी पत्नी को बोला था कि तुम मुझे चाहो या न चाहो यह हक है तुम्हें, हमने तो मोहब्बत की है। वैसे मां ने बोला था कि बेटा गाना गाने की कोशिश भी मत करना, अब तो मां है नहीं और मैंने मां को मनाने की कभी कोशिश भी नहीं की।”

कपिल ने यह भी बताया कि उन्हें कॉमेडी फिल्में देखना सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा, “मैं शाम को बिना टीवी देखे सोता भी नहीं हूं। हमारे समय में तो अलग तरह की फिल्में आती थी, अब थोड़ा एक्शन फिल्में ज्यादा आती हैं जो कई बार समझ में भी नहीं आतीं। मुझे कॉमेडी फिल्में देखना सबसे ज्यादा पसंद है क्योंकि मैं समझता हूं कि जिस तरह की हमारी जिंदगी है और उसमें इतनी तकलीफे हैं, आपको खुश रहना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो