scriptविश्व फोटोग्राफी दिवस पर आईसीसी ने बनाई फोटो गैलरी, अफगानिस्तान के पहले टेस्ट से लेकर रूट और कोहली विवाद को दी जगह | Patrika News
क्रिकेट

विश्व फोटोग्राफी दिवस पर आईसीसी ने बनाई फोटो गैलरी, अफगानिस्तान के पहले टेस्ट से लेकर रूट और कोहली विवाद को दी जगह

6 Photos
6 years ago
1/6

रूट ने हेडिंग्ले में खेले गए भारत की खिलाफ तीसरे मैच में शतक जमाया था और अपनी टीम को तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई थी। रूट ने शतक लगाने के बाद तुरंत बाद अपने हाथ से बल्ला छोड़ दिया था। रूट का बल्ला गिराना कुछ उस तरह था, जिस तरह गायक अपनी परफॉर्मेस खत्म करने के बाद माइक गिरा देते हैं।

2/6

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में भारतीय कप्तान 'कोहिनूर' विराट कोहली ने 149 रनो की अद्भुत, अतुलनीय और अविश्वसनीय पारी खेल कर सभी खेल प्रेमियों को आल्हादित कर दिया था । क्या कट, ज्यादा पुल और क्या ड्राइव? सब कुछ नयनाभिराम। एक से बढ़कर एक शॉट निकले विराट के बल्ले से । वैसे इंग्लैंड कोहली के लिए हमेशा से अनलकी रहा है लेकिन विराट ने इंग्लैंड में इस पारी से वो कर दिखाया है जिसकी बरसों से तलाश थी। कोहली ने अपने करियर में इंग्लैंड की धरती पर पहला शतक लगाया फिर ऐसे किया सेलिब्रेशन ।

3/6

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में कुलदीप ने 5 विकेट लिए थे, लेकिन अगले ही मैच में उनकी खूब धुनाई हुई, जिसकी वहज से तीसरे निर्णायक मैच में विराट ने कुलदीप यादव को मैच से बाहर कर दिया था। लेकिन फिर कप्तान विराट कोहली ने उनपर दांव लगाया। और कुलदीप ने कप्तान को निराश नहीं किया। उन्होंने वनडे का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए केवल 25 देकर 6 विकेट चटकाए।

4/6
5/6
6/6
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.