scriptद्रविड़ को हितों के टकराव पर नोटिस, बिफरे गांगुली-हरभजन, भगवान ही क्रिकेट को बचा सकता है | Ganguly Harbhajan on conflict of interest notice to dravid | Patrika News

द्रविड़ को हितों के टकराव पर नोटिस, बिफरे गांगुली-हरभजन, भगवान ही क्रिकेट को बचा सकता है

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2019 03:32:09 pm

Submitted by:

Mazkoor

Sourav Ganguly और हरभजन सिंह दोनों ने राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव मुद्दे पर नोटिस भेजे जाने पर बीसीसीआई की आलोचना की है।

ganguly_dravid.jpg

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली और टर्बनेटर नाम से मशहूर टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हितों के टकराव मुद्दे पर राहुल द्रविड़ को नोटिस भेजने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) की आलोचना की है। बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने इस मुद्दे पर राहुल द्रविड़ से सफाई मांगी है। राहुल द्रविड़ बेंगलूरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी ( NCA ) के ऑपरेशन्स हेड हैं। पूर्व न्यायमूर्ति डीके जैन ने मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के आजीवन सदस्य संजीव गुप्ता की ओर से की गई शिकायत के बाद यह कदम उठाया है।

गांगुली ने कहा, यह नया फैशन है

इस मुद्दे पर सौरभ गांगुली ने ट्वीट कर कहा कि हितों का टकराव भारतीय क्रिकेट में नया फैशन है। खबरों में बने रहने का यह सबसे अच्छा तरीका है। भगवान भारतीय क्रिकेट की मदद करे। राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर से हितों के टकराव मामले में नोटिस मिला है।

अब राहुल द्रविड़ फंसे हितों के टकराव मामले में, लोकपाल ने जारी किया नोटिस

https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1158819984534953984?ref_src=twsrc%5Etfw

हरभजन सिंह प्रकट किया आश्चर्य

राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव मुद्दे पर नोटिस मिलने की खबर हरभजन सिंह ने आश्चर्य प्रकट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, सच में? पता नहीं यह कहां जा रहा है। आप भारतीय क्रिकेट में उनसे बेहतर व्यक्ति देख नहीं सकते। ऐसे महान खिलाड़ियों को नोटिस भेजना उन्हें अपमानित करने जैसा है। क्रिकेट की बेहतरी के लिए उनकी सेवाओं की जरूरत है। इसके आगे उन्होंने सौरभ गांगुली के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हां, भारतीय क्रिकेट को भगवान ही बचाए।

बॉलिंग कोच की रेस में सुनील जोशी भी हैं शामिल, दे चुके हैं बांग्लादेश को ट्रेनिंग

बीसीसीआई ने की पुष्टि

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि संजीव गुप्ता की ओर से राहुल द्रविड़ के खिलाफ हितों के टकराव की शिकायत मिलने के बाद लोकपाल डीके जैन ने द्रविड़ को नोटिस भेजकर इस मुद्दे पर सफाई मांगी है। आरोप में कहा गया है कि एनसीए के ऑपरेशन्स हेड राहुल द्रविड़ इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष भी हैं और इसी कंपनी के पास आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का स्वामित्व है। अधिकारी ने कहा कि द्रविड़ को पिछले सप्ताह ही नोटिस भेजा गया है और दो सप्ताह के भीतर जवाब मांगा गया है।
बता दें कि संजीव गुप्ता ने ही सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के खिलाफ भी हितों के टकराव की शिकायत की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो