scriptगांगुली बोले, अब रवि शास्त्री एनसीए में भी बिताएंगे वक्त | Ganguly said now Ravi Shastri will also spend time in NCA | Patrika News

गांगुली बोले, अब रवि शास्त्री एनसीए में भी बिताएंगे वक्त

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2019 10:36:59 pm

Submitted by:

Mazkoor

गांगुली बीसीसीआई के निर्वाचित अन्य नए सदस्यों के साथ एनसीए के प्रमुख राहुल द्रविड़ और एनसीए के अन्य सदस्यों से मिले।

Ravi Shastri

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी प्रमुख राहुल द्रविड़ से मिलने बेंगलूरु गए थे। वहां से लौटने के बाद गुरुवार को उन्होंने कहा कि अब एनसीए में ऐसा सिस्टम विकसित किया जाएगा, जिससे टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री यहां ज्यादा से ज्यादा समय बिता सकें।

शाकिब को एक और झटका, एमसीसी समिति से भी देना पड़ा इस्तीफा

बन रही है नई एनसीए

सौरव गांगुली ने जानकारी दी कि बीसीसीआई बेंगलूरु में ही एक बड़े भू-भाग पर एक नई शानदार क्रिकेट अकादमी बना रहा है। अपने बेंगलूरु दौरे के दौरान सौरव गांगुली बीसीसीआई के निर्वाचित अन्य नए सदस्यों के साथ एनसीए के प्रमुख राहुल द्रविड़ और एनसीए के अन्य सदस्यों से मिले। इसके बाद वह उनके साथ बन रही नई क्रिकेट अकादमी की भूमि का मुआयना भी करने गए।

हॉन्गकॉन्ग के कप्तान अंशुमान रथ ने भारत से खेलने के लिए अपनी टीम छोड़ी

एनसीए के अधिकारी काफी काम करते हैं

अपने एनसीए दौरे को लेकर गांगुली ने कहा कि राहुल द्रविड़ एनसीए प्रमुख हैं। वह उनसे मिलकर वास्तव में यह जानना चाहते थे कि आखिर एनसीए कैसे काम करता हैं। उन्होंने कहा कि वे एनसीए के सभी अधिकारियों से अलग-अलग मिले। उन्हें लगता है कि काफी काम करते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह ऐसा सिस्टम बनाना चाहते हैं कि रवि शास्त्री जब तक टीम इंडिया के कोच हैं, तब तक वह वहां अधिक से अधिक समय बिता सकें। राहुल पहले से यहां पर है। हम एक अच्छा सेंटर बनाने का प्रयास करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो