scriptकभी एक टीम में खेलने वाले गांगुली-सहवाग होंगे आमने सामने | Ganguly- Sehwag to take on each other in MCL Tournament | Patrika News

कभी एक टीम में खेलने वाले गांगुली-सहवाग होंगे आमने सामने

Published: Dec 22, 2015 05:38:00 pm

गांगुली और सहवाग 28 जनवरी से शुरू हो रहे मास्टर्स चैंपियंस लीग (एमसीएल)
क्रिकेट टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में एक दूसरे के आमने सामने होंगे।

Sourav- Sehwag

Sourav- Sehwag

दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और विस्फोटक ओपनर रहे वीरेन्द्र सहवाग एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखरते हुए दिखाई देंगे। जी हां, ये दोनो स्टार खिलाड़ी एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर उतर रहे है लेकिन इस बार ये दोनों एक- दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। गांगुली और सहवाग 28 जनवरी से शुरू हो रहे मास्टर्स चैंपियंस लीग (एमसीएल) क्रिकेट टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में एक दूसरे के आमने सामने होंगे।

एमसीएल ने सोमवार को अपने टूर्नामेंट का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। जिसका ग्रैंड फिनाले 13 फरवरी को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट के मैच दुबई के अलावा शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में भी खेलें जाएंगे।

टूर्नामेंट का पहला मैच लिब्रा लीजेंड्स और जेमिनी अरेबियंस के बीच खेला जाएगा। इसमें गांगुली, ग्रीम स्वान और जैक कैलिस जैसे सितारे लीजेंड्स की तरफ से अरेबियन्स के सहवाग, कुमार संगकारा और मुथया मुरलीधरन जैसे स्टार खिलाडिय़ो का सामना करेंगे। टूर्नामेंट सेमीफाइनल मुकाबला 11 और 12 फरवरी को जबकि फाइनल मुकाबला 13 फरवरी को होगा। ये तीनों मैच दुबई में खेले जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो