scriptअरुण जेटली के निधन पर गौतम गंभीर ने बोले- ‘मैंने पिता खो दिया’ | Gautam Gambhir expressed grief over Arun Jaitley death | Patrika News
क्रिकेट

अरुण जेटली के निधन पर गौतम गंभीर ने बोले- ‘मैंने पिता खो दिया’

टीम इंडिया ( Team India ) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया है।

नई दिल्लीAug 24, 2019 / 06:26 pm

Manoj Sharma

arun_jaitly.jpg
नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ( Arun Jaitley ) ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने दिल्ली के एम्स ( AIIMS ) अस्पताल में अंतिम सांस ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जेटली के दुनिया से चले जाने से राजनेताओं के साथ खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां अपना दुख जता रही हैं। टीम इंडिया ( Team India ) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ( Gautam gambhir ) ने जेटली के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि मैंने अपने पिता को खो दिया।
अरुण जेटली के निधन से शोकाकुल शिखर धवन ने दी श्रद्धांजलि

जेटली के कार्यकाल के दौरान कई बड़े खिलाड़ियों ने डेब्यू किया

बीजेपी के कद्दावर नेता अरुण जेटली 1999 से लेकर 2013 तक दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे। उनके कार्यकाल के दौरान वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत के लिए डेब्यू किया। पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का शुरू से ही अरूण जेटली से जुड़ाव था। उनकी मत्यु के बाद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया।
https://twitter.com/GautamGambhir/status/1165169312962883584?ref_src=twsrc%5Etfw
यार्करमैन जसप्रीत बुमराह ने अपने नाम किया एक और रिकार्ड, 11 टेस्ट में लिए 50 विकेट

जेटली की मत्यु के बाद भावुक संदेश लिखा

गौतम गंभीर ने ट्वीटर पर लिखे अपने संदेश में उनको पिता तुल्य बताया। उन्होंने लिखा कि पिता आपको बोलना सिखाता है लेकिन जो पिता की तरह होता है वो आपको बात करने का तरीका सिखाता है। पिता हमें चलना सिखाता है लेकिन जिसमें आपको पिता की छवि दिखती है वो आपको मार्च के लिए तैयार करता है। पिता आपका नाम रखता है और और जो शख्स आपके पिता के समान होता है वो पहचान बनाने में आपकी मदद करता है। उन्होंने अपने संदेश के अंत में जेटली को पिता समान बताते हुए कहा अरुण जेटली जी के साथ मैंने भी अपना एक हिस्सा खो दिया है। आरआईपी सर’

Home / Sports / Cricket News / अरुण जेटली के निधन पर गौतम गंभीर ने बोले- ‘मैंने पिता खो दिया’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो