scriptगौतम ने किया धोनी को इग्नोर, नहीं मिलाया हाथ, वीडियो वायरल | Gautam Gambhir Ignores Dhoni's Appreciation, Video Viral | Patrika News

गौतम ने किया धोनी को इग्नोर, नहीं मिलाया हाथ, वीडियो वायरल

Published: Dec 28, 2015 12:15:00 pm

भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को उनके साथी गौतम गंभीर ने हाथ न मिलाते हुए इग्नोर कर दिया इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

cricket

cricket

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और उनके साथी गौतम गंभीर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों क्रिकेटर्स एक-दूसरे को इग्नोर करते और दूरी बनाते दिख रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो दिल्ली और झारखंड के बीच खेले जा रहे विजय हजारे ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान लिया गया है। इस टूर्नामेंट के मुकाबले में गंभीर और धोनी भी खेल रहे थे। जिसमें दिल्ली ने जीत दर्ज की और जीत के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाते हुए एक-दूसरे से हाथ मिलाया। लेकिन इस दौरान गंभीर ने धोनी से हाथ न मिलाते हुए उन्हें इग्नोर कर दिया।

वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली के कैप्टन गौतम गंभीर ने धोनी को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया और हाथ नहीं मिलाया। धोनी उम्मीद कर रहे थे कि गंभीर उनसे भी हाथ मिलाएंगे लेकिन गंभीर धोनी को पूरी तरह से इग्नोर कर गए। इसके बावजूद धोनी ने उम्मीद के साथ एक बार फिर पीछे मुड़कर देखा कि गंभीर उनसे हाथ मिलाने के लिए खड़े हों लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गंभीर उन्हें बिना देखे अपनी टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिलाते हुए निकल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो