scriptगौतम गंभीर की ऋषभ पंत को नसीहत, रन बनाने ही होंगे | Gautam Gambhir told Rishabh Pant will have to make runs | Patrika News

गौतम गंभीर की ऋषभ पंत को नसीहत, रन बनाने ही होंगे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2019 04:31:41 pm

Submitted by:

Mazkoor

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि जिस तरह से संजू सैमसन और ईशान किशन का दावा देखते हुए पंत को मुश्किल आ सकती है।

gautam gambhir

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) का मानना है कि अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के मद्देनजर कई खिलाड़ी इस दौर से गुजर रहे हैं कि उन्हें प्रदर्शन करना ही होगा। तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के मौजूदा नंबर वन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) के बारे में टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अब पंत को रन बनाना ही होगा। अगर उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी टी20 और टेस्ट सीरीज में रन नहीं बनाए तो उनके टीम में बने रहने पर सवाल खड़े हो जाएंगे। उन्होंने उक्त बातें अपने कॉलम में कही।

हरियाणा स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के पहले चासंलर बने कपिल, खेल मंत्री अनिल विज ने की घोषणा

कई खिलाड़ियों को करना है खुद को साबित

गौतम गंभीर ने कहा कि ऋषभ पंत रोचक खेलते हैं, लेकिन उन्हें यह भी देखना होगा कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी संजू सैमसन से कड़ी चुनौती मिल रही है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोचक सीरीज होने जा रही है, क्योंकि अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के मद्देनजर कई खिलाड़ी व्यक्तिगत संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में पंत को दमदार प्रदर्शन करना होगा।

क्रिकेटर मोंटी पनेसर जल्द उतरेंगे राजनीति में, लंदन का मेयर बनने की है इच्छा

संजू और ईशान से मिल रही है टक्कर

ऋषभ पंत को लगातार केरल और झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और ईशान किशन से टक्कर मिल रही है। पंत विंडीज दौरे पर भी तीन टी-20 मैचों में से एक में अर्धशतक लगाने के अलावा कुछ खास नहीं कर पाए थे। पंत विश्व कप में भी कुछ खास नहीं कर पाए थे। दूसरी तरफ हाल ही में मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी कहा था कि अगर पंत बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाते तो वह संजू सैमसन और ईशान किशन को भी आजमाएंगे, जो घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो