scriptगौतम बोले- डीडीसीए को बदनाम करने वालों पर होगी कार्रवाई, लॉकडाउन के बाद करवाएंगे एफआईआर | Gautam said, action will be taken against those who defame DDCA | Patrika News

गौतम बोले- डीडीसीए को बदनाम करने वालों पर होगी कार्रवाई, लॉकडाउन के बाद करवाएंगे एफआईआर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 03:12:17 pm

Submitted by:

Mazkoor

पिछले कुछ समय से उथल-पुथल को लेकर DDCA काफी सुर्खियों में रहा है। गुटबाजी से परेशान होकर रजत शर्मा ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

Arun jaitley stadium

Arun jaitley stadium

नई दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के लिए पिछले कुछ महीने काफी मुश्किल गुजरे हैं। एसोसिएशन में गुटबाजी की खबरों के बीच रजत शर्मा ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के निर्माण कार्य को लेकर उस पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगा था। इसके अलावा डीडीसीए के लोकपाल और कई अधिकारियों पर आरोप भी लगे थे। अब डीडीसीए ने कहा है कि साजिश कर बदनाम करने वालों के खिलाफ संघ कार्रवाई करेगी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह उन पर एफआईआर भी करा सकती है।

कोरोना वायरस की वजह से लंकाशर क्लब के चेयरमैन डेविड हॉजकिस की मौत

डीडीसीए वकील ने दी चेतावनी

डीडीसीए के वकील गौतम दत्ता ने चेतावती देते हुए कहा कि डीडीसीए के खिलाफ गैर कानूनी तरीके से झूठे और अपमानजनक संदेशों को फैलाने में जो लोग भी लिप्त हैं, उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि वॉट्सअप पोस्ट और लिफाफे बांटे गए हैं। इसमें निर्दोष पदाधिकारियों, निदेशकों, पूर्व निदेशकों, वकीलों के खिलाफ झूठे और अपमानजनक भड़काऊ आरोप लगाए गए हैं। यहां तक कि ये लोग लोकपाल को भी नहीं बख्श रहे हैं। ऐसे संदेश सदस्यों, उनके परिवारों और पदाधिकारियों को नीचा दिखाने और बदनाम करने के लिए फैलाए जा रहे हैं।

खतरनाक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को मिली न्यूजीलैंड से खेलने की इजाजत, आईसीसी ने बताया असाधारण परिस्थिति

वकील ने कहा, पूछताछ में सामने आए हैं कुछ नाम

वकील गौतम दत्ता ने कहा कि हमारी आंतरिक पूछताछ में कुछ के नाम सामने आए हैं। इनकी सीसीटीवी फुटेज में तस्वीरें भी रिकॉर्ड की गई है। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यों में डीडीसीए के जो सदस्य लिप्त पाए जाएंगे, उनकी सदस्यता समाप्त करने सहित उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। वकील गौतम दत्ता ने कहा कि ये कार्य आईटी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के तहत दंडनीय अपराध हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो