script

रोड सेफ्टी के लिए आयोजित होने वाले टी-20 टूर्नामेंट को बीसीसीआई की मंजूरी, तेंदुलकर भी खेलेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 06:10:37 pm

सचिन तेंदुलकर ने एक विश्व स्तरीय टी-20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए अपनी सहमति जता दी है।

Sachin Tendulkar

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और महानतम खिलाड़ियों में से एक वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें मैदान पर बल्लेबाजी करते देखना अपने आप में जादुई अनुभव है। ये दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें बल्लेबाजी करते देखना क्रिकेट का हर दीवाना चाहता है। तो आपको बता दें कि ये दोनों एक बार फिर मैदान पर अपना जलवा दिखाने जा रहे हैं।

मिशेल मार्श ने अपने अभद्र व्यवहार के लिए मांगी माफी, कहा- दोबारा नहीं होगा

अगले साल उतरेंगे मैदान पर

ये दोनों दिग्गज अगले साल होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने उतरेंगे। यह एक विश्व टी-20 टूर्नामेंट होगा और इसमें वही खिलाड़ी भाग ले सकेंगे, जिन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही में इस टूर्नामेंट को भारत में करवाने की मंजूरी दी है। यह टूर्नामेंट अगले साल दो से 16 फरवरी के बीच भारत में होगा। बीसीसीआई इस टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित है। उसका मानना है कि इस टूर्नामेंट के जरिये भारत में टी-20 क्रिकेट की लोकप्रियता में और विस्तार होगा। इसके अलावा रोड सेफ्टी को लेकर भी लोग जागरूक होंगे।

आर्चर ने भरी हुंकार, वनडे विश्वकप जीतने के बाद टी-20 वर्ल्ड कप भी जीतेंगे

ये दिग्गज भी दिखेंगे

इस टूर्नामेंट में भारत, विंडीज, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका समेत कई देशों के दिग्गज खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे। इसमें सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के अलावा कई दिग्गज खिलाड़ी दिखेंगे। इनमें से कुछ प्रमुख नाम ये हैं- वीरेंद्र सहवाग, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान, जोंटी रोड्स आदि।

ट्रेंडिंग वीडियो