scriptइंग्‍लैंड की विकेटकीपर बल्‍लेबाज साराह टेलर हैं राशिद खान की पसंदीदा महिला क्रिकेटर | great bonding show rashid khan and sarah taylor in chat | Patrika News

इंग्‍लैंड की विकेटकीपर बल्‍लेबाज साराह टेलर हैं राशिद खान की पसंदीदा महिला क्रिकेटर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2018 08:04:19 pm

Submitted by:

Mazkoor

राशिद खान हाल ही में सोशल नेटवर्किंग ऐप इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के सवाल का जवाब दे रहे थे। उसी दरमियान उन्‍होंने यह बात कही।

साराह टेलर

इंग्‍लैंड की विकेटकीपर बल्‍लेबाज राशिद खान हैं राशिद खान की पसंदीदा महिला क्रिकेटर

नई दिल्‍ली : अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के युवा लेग स्पिनर राशिद खान बहुत कम समय में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर विश्‍व भर में चर्चित हो चुके हैं। इसके अलावा उनका व्‍यवहार ऐसा है कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। यही वजह है कि मैदान के बाहर भी वह लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में वह सोशल नेटवर्किंग ऐप इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के सवाल का जवाब दे रहे थे। इस सत्र के दौरान उनके प्रशंसक उनके दोस्‍ताना व्यवहार की वजह से काफी खुश नजर आएं। इसी बीच उनके एक अफगानी प्रशंसक ने उनसे एक दिलचस्‍प सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब उन्‍होंने इतना प्‍यारा दिया कि वह सोशल साइट पर तुरत वायरल हो गया।

यह था सवाल
राशिद खान के अफगानी प्रशंसक ने उनसे पूछा कि आपका पसंदीदा महिला क्रिकेटर कौन है? इस सवाल के जवाब में उन्‍होंने बिना कुछ कहे इसी सवाल को इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की विकेट कीपर साराह टेलर को टैग कर दिया। इसका सीधा मतलब यह निकला कि उनकी पसंदीदा महिला क्रिकेटर साराह टेलर हैं।

टेलर और राशिद की बातचीत थी काफी मजेदार
इसके बाद साराह टेलर ने राशिद के जवाब पर तुरंत रिप्लाई किया। उन्होंने राशिद को ‘लीजेंड’ करार दिया और साथ ही कहा कि वह ‘अब खुशी से मर पाएंगी’ और हंसी की इमोजी भी बनाई। साराह के जवाब में राशिद ने लिखा- ‘मरना नहीं।’

राशिद टी-10 लीग में खेल रहे हैं, साराह हैं टीम से बाहर
बता दें कि राशिद खान इस समय संयुक्‍त अरब अमीरात में टी-10 लीग खेल रहे हैं। वह मराठा अरेबियंस फ्रेंचाइजी टीम का हिस्‍सा हैं। लीग के दौरान बस में सफर करते हुए उन्‍होंने अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देने का निर्णय किया था। यह बताते चलें कि इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की विकेट कीपर साराह टेलर इस समय इंग्‍लैंड की टीम से बाहर हैं। वह आइसीसी महिला वर्ल्ड टी-20 में टीम का हिस्सा भी नहीं थीं। लेकिन इस सवाल जवाब के सत्र के दौरान यह तो पता चल ही गया कि इन दोनों प्‍लेयर्स के बीच दोस्‍ती कितनी गहरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो