scriptहनुमा बिहारी ने किया खुलासा, रात के दो बजे घर का दीवार फांदकर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे | Hanuma Vihari propose her girlfriend Preeti in filmi style | Patrika News

हनुमा बिहारी ने किया खुलासा, रात के दो बजे घर का दीवार फांदकर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 02:25:41 pm

Submitted by:

Mazkoor

Hanuma vihari यूं तो स्वभाव से शर्मीले और समझदार इंसान माने जाते हैं, लेकिन अपनी प्रेमिका से मिलने में उन्होंने जो हिम्मत दिखाई, वह फिल्मी लगती है।

hanuma vihari with wife preeti

hanuma vihari with wife preeti

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के क्रिकेटरों का जलवा और लाइफस्टाइल किसी मायने में बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। कई दिग्गज क्रिकेटर तो लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ सकते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जिनकी लव लाइफ के बारे में सुनकर यह फिल्मी कहानी जैसी लगता है। इसी में से एक हैं भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य हनुमा विहारी (Hanuma vihari)। इन्होंने जिस अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति को प्रपोज किया था, वह तो सच में आपको चकित कर देगा।

कोरोना वायरस की वजह से लंकाशर क्लब के चेयरमैन डेविड हॉजकिस की मौत

स्वभाव से शर्मीले विहारी रात दो बजे फांद गए थे दीवार

हनुमा विहारी स्वभाव से बेहद शर्मीले हैं। लेकिन वह बहुत रोमांटिक भी हैं। कीवी दौरे पर टेस्ट टीम के सदस्य विहारी ने बताया कि अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए वह रात के दो बजे उनके घर का दीवार फांद गए थे। एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि एक रात वह क्लब से डिनर कर निकले तो उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने का मन किया। वह उस समय हैदराबाद में थे और उनकी गर्लफ्रेंड वहां से कोसों दूर वारंगल में। बस क्या था, उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड को साथ लिया और गाड़ी उठाकर वारंगल पहुंच गए। उन्हें वहां पहुंचने में करीब तीन घंटे लगे। तब तक रात के दो बज गए थे। जब वह अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति के घर पहुंचे तो उनके घर का दरवाजा बंद था और वह बाहर नहीं आ सकती थीं। बस वह घर का दीवार फांदकर उनकी घर में घुस गए। मौके की नजाकत को देखकर उनके दोस्त ने भागने के लिए बाहर में गाड़ी स्टार्ट कर रखी थी।

संयोग से सबकुछ सकुशल रहा

इसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से मिले और कुछ वक्त भी बिताया और फिर उसी तरह दीवार फांद कर बाहर निकले और वहां से निकल लिए। संयोग अच्छा रहा कि ये दोनों पकड़े नहीं गए।

खतरनाक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को मिली न्यूजीलैंड से खेलने की इजाजत, आईसीसी ने बताया असाधारण परिस्थिति

बाद में प्रीति बन गईं मिसेज विहारी

प्रीति के माता-पिता इस प्यार के लिए राजी नहीं थे। इसलिए वह अपनी बेटी की शादी हनुमा विहारी से नहीं कराना चाहते थे। लेकिन विहारी और अपनी बेटी प्रीति के जिद के आगे परिवारवालों को हार माननी पड़ी। बहुत ना-नुकुर के बाद शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद मई 2019 में विहारी और प्रीति ने शादी कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो