चकर है हरभजन सिंह और अश्विन: सईद अजमल

चकर है हरभजन सिंह और अश्विन: सईद अजमल
saeed ajmal

Shakti Singh | Updated: 03 Nov 2015, 10:59:00 AM (IST) क्रिकेट

अजमल पर संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी पर पाबंदी लगी हुई है। 

मुंबई। संदिग्ध गेंदबाजी के चलते बैन झेलने के बाद वापसी की राह देख रहे पाकिस्तानी ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ जहर उगला है। उन्होंने भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और रविचंद्रन अश्विन को चकर बताया है। अजमल पर संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी पर पाबंदी लगी हुई है। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के एंकर जैनब अब्बास ने ट्‍वीट कर बताया कि अजमल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि भज्जी सभी गेंदें अवैध एक्शन से डालते हैं।

अजमल ने कहाकि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि उसकी कोहनी 15 डिग्री से ज्यादा मुड़ती है। हरभजन चकिंग करते हैं। अब्बास ने कहाकि मैंने अजमल को इतना परेशान पहले कभी नहीं देखा। 38 वर्षीय अजमल ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच 24 अप्रैल 2015 को ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था, यह टी-20 मैच था। इसके बाद से वे कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं।

उन्होंने 35 टेस्ट मैचों में 178 विकेट लिए। इसके अलावा उन्होंने 113 वन-डे में 184 और 64 टी-20 मैचों में 85 विकेट झटके हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की वजह से बाहर चल रहे अजमल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, लेकिन उन्होंने इस खबरों का खंडन कर राष्ट्रीय टीम में वापसी का विश्वास जताया था। इन दिनों वे एक सुन्नी धार्मिक संगठन से जुड़े हुए हैं और इसके लिए काम कर रहे हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned