scriptसूर्यकुमार यादव का चयन नहीं होने से चयनकर्ताओं पर भड़के हरभजन सिंह, किया ये ट्वीट | Harbhajan singh angry on indian team selection against srilanka | Patrika News

सूर्यकुमार यादव का चयन नहीं होने से चयनकर्ताओं पर भड़के हरभजन सिंह, किया ये ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2019 10:34:07 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

हरभजन सिंह (Harbhajan singh) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का चयन नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की है

73trkvgg_harbhajan-singh_625x300_21_february_19.jpg

नई दिल्ली। चयनकर्ताओं ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान किया था। इस सेलेक्शन पर भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने सवाल खड़े किए हैं। हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति पर सवाल खड़े किए हैं। भज्जी ने कुछ खिलाड़ियों का चयन को लेकर चयन समिति पर निशाना साधा है।

सूर्यकुमार यादव के चयन नहीं होने से नाखुश दिखे भज्जी

दरअसल, हरभजन सिंह ने मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में नहीं चुनने पर चयनकर्ताओं को जमकर कोसा है। मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टूर मैचों और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंडिया ए टीम में जगह मिली थी, लेकिन सीनियर टीम में उनका नाम नहीं देखकर हरभजन भड़क गए।

https://twitter.com/surya_14kumar?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्वीट कर जताई नाराजगी

इससे नाराज हरभजन सिंह ने ट्वीट किया है। भज्जी ने ट्वीट में लिखा है, “मुझे हैरानी हो रही है कि सूर्यकुमार ने क्या गलत किया है? भारतीय टीम, भारत-ए, भारत-बी में चुने गए बाकी खिलाड़ियों की तरह उन्होंने भी रन किए हैं तो उनके साथ अलग सलूक क्यों हो रहा है।” हरभजन सिंह ही नहीं, बल्कि तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट ने चयनकर्ताओं के इस फैसले पर हैरानी जताई है।

सूर्यकुमार यादव का फर्स्ट क्लास करियर

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने 73 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4920 रन बनाए हैं। 29 साल के इस खिलाड़ी का औसत 43.53 का है, जिसमें 13 शतक और 24 अर्धशतक शामिल हैं। टी-20 में उन्होंने 149 मैचों में 31.37 की औसत से 3,012 रन बनाए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में उन्होंने 85 मैच खेले हैं और सात अर्धशतकों की मदद से 1548 रन बनाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो