हरभजन सिंह की टीम मैनेजमेंट को सलाह, माही भाई को मिले खुलकर खेलने की छूट

हरभजन सिंह की टीम मैनेजमेंट को सलाह, माही भाई को मिले खुलकर खेलने की छूट

Kapil Tiwari | Publish: May, 18 2019 10:38:38 AM (IST) क्रिकेट

  • हरभजन सिंह ने की है धोनी के खुलकर खेलने की मांग
  • 30 मई से इंग्लैंड में हो रहा है विश्व कप का आगाज
  • धोनी का हो सकता है आखिरी वर्ल्ड कप

नई दिल्ली। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। दुनियाभर की 10 टीमें वर्ल्ड चैंपियन के खिताब के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगी। ऐसे में टीम इंडिया को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए ये वर्ल्ड कप बेहद खास रहेगा, क्योंकि ये उनके करियर का आखिरी विश्व कप भी हो सकता है। इसलिए भारत में सभी की निगाहें माही पर होंगी।

अभी अटैकिंग होने में धोनी ले रहे हैं काफी समय- भज्जी

टीम इंडिया के सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने धोनी को लेकर एक बड़ी सलाह टीम मैनेजमेंट को दी है। भज्जी पा ने कहा है कि धोनी के अंदर अभी भी बड़े हिट मारने की कला बाकि है, ये टीम मैनेजमेंट को सोचना चाहिए कि माही को मैदान पर खुली छूट दी जाए और अगर ऐसा होता है तो सभी को पुराना माही देखने को मिलेगा। हरभजन सिंह ने कहा कि अभी जो स्थिति है वो ये है कि धोनी अटैकिंग होने में काफी समय ले जाते हैं और क्रीज पर ज्यादा समय व्यतीत करते हैं। हालांकि भज्जी ने कहा है कि धोनी चेन्नई के लिए शुरू से ही आक्रामक रहें हैं।

धोनी के साथ-साथ पांड्या को भी मिले खुली छूट- भज्जी

हरभजन ने कहा, 'मुझे लगता है कि धोनी अपना सर्वश्रेष्ठ तभी करते हैं जब वह शुरू से ही गेंदबाजों पर हावी रहें, उनकी कुछ सर्वश्रेष्ठ पारियां तब बनी हैं जब उन्होंने शुरू से ही आक्रामक रुख किया है। मुझे लगता है कि टीम प्रबंधन को उन्हें और हार्दिक पांड्या को उनके मन मुताबिक बल्लेबाजी करने की छूट देनी चाहिए। कोई पांबदी नहीं रखनी चाहिए।'

हरभजन का मानना है शीर्ष क्रम बल्लेबाज शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल अच्छी पारियां खेल सकते हैं इसलिए धोनी आक्रमाक खेलने के लिए आजाद हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned