scriptकरवाचौथ पर बीबी की तस्वीर पोस्ट करना भज्जी को पड़ा भारी, हुए ट्रोल के शिकार | harbhajan singh trolls on twitter for a karwachoth post | Patrika News

करवाचौथ पर बीबी की तस्वीर पोस्ट करना भज्जी को पड़ा भारी, हुए ट्रोल के शिकार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2017 12:23:13 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

एक सिख होने के बाद भी हरभजन सिंह की पत्नी गीता ने करवाचौथ मनाया। इस कारण लोगों ने भज्जी की खिचाई की।

bhaji

नई दिल्ली। भारतीय टीम से बाहर चल रहे दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह को करवाचौथ पर पत्नी की तस्वीर को पोस्ट करना भारी पड़ गया। तस्वीर को पोस्ट करने के बाद कई लोगों ने हरभजन सिंह को सलाह देना शुरू किया। हालांकि कई लोगों ने हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा को बधाई भी दी। साथ ही कई लोगों ने भज्जी को सलाह देने वाले लोगों को आड़े हाथों लेते हुए तीखे कमेंट भी किए।

 

https://twitter.com/Geeta_Basra?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है पूरा मामला
हरभजन सिंह ने करवाचौथ के मौके पर अपनी पत्नी गीता बसरा की एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्वीटर अकांउट पर शेयर की। तस्वीर के कैप्शन में भज्जी ने अपनी पत्नी गीता को करवाचौथ की बधाई भी दी। साथ ही लिखा कि अब खाओ, मौज करो। ये मैं जानता हूं कि बड़ी भूख लगी होगी। पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। इसमें से कई लोगों ने भज्जी की खिचाई की। जबकि कईयों ने उन्हें बधाई दी।

क्यों किए गए ट्रोल
भज्जी को इस तस्वीर पर इस कारण से ट्रोल किया गया कि हरभजन सिंह सिख है। सिख धर्म में करवाचौथ मनाने का कोई रिवाज नहीं है। जबकि भज्जी ने एक सिख होते हुए न केवल करवाचौथ मनाया बल्कि पत्नी की तस्वीर भी शेयर की।

देखें लोगों की प्रतिक्रिया

अमृत लोहार नाम के अक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि एक पंजाबी होने के नाते आपका ये काम करना शर्मनाक है। यह पूरी तरीके से कपट है। गुरु ग्रंथ साहिब के अनुसार आपका यह काम कपट है। जबकि कुलदीप पवार नाम के एक यूजर मजा लेते हुए लिखा कि सर यह अपने प्रदर्शन को देखने का सही जगह है। बीबी खुश तो सब खुश। करवाचौथ की बधाई।

 

https://twitter.com/AmritLohar07/status/917074118532521990?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/RomiPadam/status/917073554029502464?ref_src=twsrc%5Etfw
irfan

क्रिकेटर पहले भी होते रहे है ट्रोल
पहले भी कई क्रिकेटर के साथ ट्रोल की घटना हो चुकी है। भज्जी के साथी खिलाड़ी रहे इरफान पठान को भी लोगों ने ऐसे भी तब सुझाव देना शुरू किया था, जब इरफान ने अपनी पत्नी की एक तस्वीर को पोस्ट किया था। मिताली राज और मोहम्मद शमी को कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो