scriptटर्बनेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर दिखावे की देशभक्ति पर कसा तंज | harbhajan singh tweet on independence day | Patrika News

टर्बनेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर दिखावे की देशभक्ति पर कसा तंज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2017 05:27:03 pm

Submitted by:

Kuldeep

ट्वीट के माध्यम से हरभजन सिंह ने कहा कि – 15 अगस्त के अगले दिन,,,,अछॉ चलती हू मैं अब सोने,,,फिर मिलेंगे 26 जनवरी को,,,,,अापकी देश भक्ति ।

harbhajan
नई दिल्ली । भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने दिखावे की देशभक्ति पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। ट्वीट के माध्यम से हरभजन सिंह ने कहा कि – 15 अगस्त के अगले दिन,,,,अछॉ चलती हू मैं अब सोने,,,फिर मिलेंगे 26 जनवरी को,,,,,अापकी देश भक्ति ।भारत ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया है ।गणतंत्र दिवस के बीते हुए दो दिन हुए हैं कि चारों तरफ तिरंगा बिखरा हुआ नजर आ रहा है ।15 अगस्त के दिन जो तिरंगा हमारे देश का स्वाभिमान होता है वही तिरंगा सड़कों और कूड़ेदान में बिखरा नजर आने लगता है ।
इस ट्वीट के माध्यम से हरभजन सिंह ने दिखावे की देशभक्ति पर हमला बोलते हुए यह बताने की कोशिश किया है कि हमारे अंदर देशभक्ति 15 अगस्त और 26 जनवरी के समय ही क्यों जगता है? आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्वीट कर भारत वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना दिया था । हरभजन ने राष्ट्रभक्ति गीत गाते हुए शुभकामना दिया था । हरभजन ट्वीटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं ।
https://twitter.com/harbhajan_singh/status/898118725278343168
https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash
टीम इंडिया ने श्रीलंका में फहराया था तिरंगा –

श्रीलंका को सीरीज में 3 -0 से मात देने के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने श्रीलंका के होटल में स्वतंत्रता दिवस मनाया । मौके पर कोहली के नेतृत्व में टीम के खिलाडियों ने तिरंगा फहराकर इस राष्ट्रीय पर्व को सेलिब्रेट किया। रवि शास्त्री के साथ सभी खिलाडियों ने राष्ट्र गान भी गाया । इस कार्यक्रम का वीडियो विराट कोहली ने अपने ट्वीटर पर साझा करते हुए देश वासियों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शुभकामना दिया था।
https://twitter.com/hashtag/Kashmiripandit?src=hash
कश्मीर में महिला ने लगाया वन्दे मातरम का नारा क्रिकेटर ने किया ट्वीट –
आपको बता दें कि वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाती एक अकेली महिला का वीडियो स्वतंत्रता दिवस के दिन सामने आया है। इस वीडियो को जम्मू कश्मीर के लाल चौक का बताकर शेयर किया गया। महिला अपने साथ तिरंगा भी लेकर गई थी जिसको फहराते वक्त उसने एक बड़ी गलती कर दी थी। महिला ने झंडा उल्टा पकड़ा हुआ था। हालांकि, ज्यादा लोगों ने इस बात पर गौर नहीं किया। उसके उलट लोग उसके जज्बे को सलाम कर रहे थे। कुछ लोगों ने महिला के तिरंगा को उल्टा पकड़ने वाली बात का जिक्र किया था लेकिन तारीफ करने वाले ज्यादा थे। क्रिकेटर सुरेश रैना ने महिला के लिए ट्वीट किया था। बाकी लोग भी वंदे मातरम और जय माता दी के नारे लगाती महिला के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। रैना और अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई वीडियो में सब लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो