Hardik Pandya के घर आने वाला है नया मेहमान, साथी क्रिकेटरों समेत प्रशंसकों ने दी बधाइयां

Hardik Pandya ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है कि वह जल्द पिता बनने वाले हैं। एक में Natasa Stankovic प्रेग्नेंट दिख रही हैं।

By: Mazkoor

Updated: 01 Jun 2020, 03:56 PM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जल्दी ही पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी रविवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। इसके साथ ही हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) के साथ चार तस्वीरें पोस्ट कीं। इनमें से एक में नताशा प्रेग्नेंट दिख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों के गले में फूलों की माला नजर आ रही है। इससे ऐसा लगता है कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपनी शादी का ऐलान नहीं किया है।

Mahendra Singh Dhoni के संन्यास की खबर पर भड़कीं Sakshi, बोलीं- धोनी को है क्रिकेट से प्यार

हार्दिक ने खुशखबरी देते हुए मांगा आशीर्वाद

हार्दिक ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इस लिखा, 'नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है। अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम जल्दी ही एक नए जीवन का स्वागत करने को लेकर उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेज को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।

Yuvraj Singh ने Sachin Tendulkar को दिया किचन चैलेंज, आंख पर काली पट्‌टी बांध करना होगा पूरा, देखें Video

बधाइयों का लगा तांता, साथी क्रिकेटरों ने भी दी बधाई

जैसे ही हार्दिक पांड्या ने यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उनके प्रशंसकों के साथ कप्तान, कोच और साथी क्रिकेटरों की ओर से भी उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला शुरू हो गया। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, 'आप दोनों को बधाई, बहुत सारा प्यार और परिवार में आने वाले तीसरे सदस्य के लिए खूब आशीर्वाद।' विराट कोहली के अलावा टीम इंडिया (Team India) के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri), तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami), फिरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी पत्नी रितिका सजदेह, मुंबई इंडियंस में उनके साथी क्रिकेटर और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan kishan) के अलावा उनकी आईपीएल (IPL) टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी उन्हें बधाई दी है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned