scriptHardik Pandya के पिता बनने पर BCCI ने दी बधाई, 31 दिसंबर को नताशा के साथ की थी सगाई | hardik pandya and natasa stankovic become parents share baby boy photo | Patrika News

Hardik Pandya के पिता बनने पर BCCI ने दी बधाई, 31 दिसंबर को नताशा के साथ की थी सगाई

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2020 05:38:37 pm

Submitted by:

Mazkoor

Natasa Stankovic से पहली मुलाकात पर Hardik Pandya ने कहा कि उनकी मंगेतर उन्हें पहले से न यह जानती थी कि वह क्रिकेटर हैं और न किसी अन्य तरीके से।

hardik pandya and natasa stankovic become parents

hardik pandya and natasa stankovic become parents

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के हरफनमौला हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और सर्बियाई मूल की मॉडल तथा बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। ये दोनों एक प्यारे से बच्चे के पिता बने हैं। हार्दिक ने इस मौके पर अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया है और ट्विटर तथा इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की पहली तस्वीर प्रशंसकों के साथ शेयर की है। नताशा ने आज ही 30 जुलाई दिन गुरुवार को हार्दिक के बच्चे को जन्म दिया है।

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1288778836872634368?ref_src=twsrc%5Etfw

बीसीसीआई ने दी बधाई

हार्दिक पांड्या को पिता बनने की बधाई भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हार्दिक पांड्या के ट्वीट को री-ट्वीट कर पांड्या दंपती को बधाई देते हुए लिखा- दंपती को बहुत-बहुत बधाई और पांड्या जूनियर का गर्मजोशी के साथ स्वागत। बता दें कि इससे कुछ ही पहले हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वह एक बच्चे के पिता बने हैं। बता दें कि 31 दिसंबर 2019 को सगाई करने वाले इस दंपती ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर नताशा के गर्भवती होने की खबर दी थी।

James Anderson ने साथी तेज गेंदबाज Stuart Broad की तारीफ की, बोले उन्हें भी छोड़ सकते हैं पीछे

https://twitter.com/BCCI/status/1288791410640957441?ref_src=twsrc%5Etfw

हार्दिक ने हाल ही में बताया था कैसे हुई सगाई

हार्दिक ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान हार्दिक से अपनी पहली मुलाकात और सगाई कैसे हुई इस बारे में बताया था। हार्दिक ने कहा कि वे दोनों सगाई करने जा रहे हैं, उन्होंने इस बारे में अपने मां-बाप को भी नहीं बताया था। भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को भी सगाई से सिर्फ दिन दो दिन पहले ही इस बारे में पता चला था। हार्दिक ने कहा कि उन्होंने अपने भाई क्रुणाल को कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी में कोई ऐसा मिल गया है, जिससे वह प्यार करते हैं और उसके लिए वह पहले से बेहतर इंसान बन रहे हैं। हार्दिक ने कहा कि उनके परिवार वालों ने उनके फैसले में उनका पूरा साथ दिया और कहा कि जो करना तुम चाहते हो, करो।

Joe Root बोले, दो महान गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं, यह हमारा सौभाग्य की दोनों हमारी टीम में

हार्दिक ने बताया, यूं मिली थी पहली बार नताशा

नताशा से पहली मुलाकात पर हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनकी मंगेतर उन्हें पहले से न यह जानती थी कि वह क्रिकेटर हैं और न किसी अन्य तरीके से। उन्हें इस बात को कोई अंदाजा नहीं था कि वह कौन हैं। उन्होंने कहा कि हम बातचीत के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। जब वे दोनों पहली बार मिले थे, उस वाकये को याद करते हुए हार्दिक ने बताया कि नताशा ने रात के एक बजे उन्हें हैट में देखा था। आधी रात को हैट, गले में चेन और हाथ में घड़ी पहनकर बैठे एक व्यक्ति को देखकर नताशा को लगा कि कोई अलग प्रकार का आदमी है। इसी घटना की वजह से तब हम दोनों की बात शुरू हुई थी। फिर एक-दूसरे को जानने लगे और डेट करने का निर्णय लिया और फिर 31 दिसंबर 2019 को हमने सगाई कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो