scriptHardik Pandya ने Natasa Stankovic को दिया सरप्राइज गिफ्ट, भावुक हुई नताशा | hardik pandya gets adorable gift for her girlfriend natasa stankovic | Patrika News

Hardik Pandya ने Natasa Stankovic को दिया सरप्राइज गिफ्ट, भावुक हुई नताशा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2020 03:10:40 pm

Submitted by:

Mazkoor

Natasa Stankovic ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए Hardik Pandya के लिए लिखा कि वह इस तोहफे के लिए उनकी आभारी हैं। इसके आगे लिखा कि हार्दिक हमेशा उनके रहेंगे।

Hardik Pandya gets gift to Natasa Stankovic

Hardik Pandya gets gift to Natasa Stankovic

मुंबई : सर्बियाई मूल की मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इस वक्त प्रेगनेंट हैं और वह टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसकी घोषणा इस दंपती ने कुछ दिन पहले ही लॉकडाउन में ही की थी। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन में ये दोनों साथ-साथ रह रहे हैं और क्वालिटी टाइम गुजार रहे हैं। इस दौरान आपस के नोकझोंक और प्यार के क्षणों को वे दोनों अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। अब स्टेनकोविक के मंगेतर हार्दिक पांड्या ने उन्हें खूबसूरत सरप्राइज गिफ्ट दिया। इसे देखकर नताशा खुशी से झूम उठी और भावुक हो गई। इस गिफ्ट को देखकर नताशा ने हार्दिक से कहा तुम हमेशा मेरे रहोगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड ने की टीम घोषित, Moeen Ali की वापसी, जानें किन्हें मिली जगह

हार्दिक ने गुलाब के फूल के दो गुलदस्ते दिए

हार्दिक पांड्या ने एक इमोशनल प्यार भरे नोट के साथ नताशा को गुलाब के फूलों के दो बड़े गुलदस्ते भेंट किए। नताशा ने हार्दिक के साथ इन दोनों गुलदस्तों को पकड़कर तस्वीर खिंचवाई और इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर री-पोस्ट की। हार्दिक ने इस पोस्ट पर लिखा था, ‘मेरी गुलाब के लिए गुलाब।’ नताशा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इस तोहफे के लिए आपकी आभारी हूं।’ इसके अलावा उन्होंने हार्दिक के साथ की तस्वीर और फूलों के गुलदस्तों की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तुम हमेशा मेरे रहोगे।’

हाल ही में नताशा की हुई है गोदभराई की रस्म

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने 2013 में बॉलीवुड में एंटी की थी। उन्होंने ‘सत्याग्रह’ फिल्म में एक आईटम नंबर किया था। इसके बाद कई फिल्मों में वह छोटी-मोटी भूमिका में नजर आईं। इन सात सालों में उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास परवान नहीं चढ़ सका। इसी साल की शुरुआत में उन्होंने हार्दिक से सगाई की थी और लॉकडाउन के दौरान अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और अपने बच्चे के आने की सूचना दी थी। नताशा की कुछ ही दिन पहले गोदभराई की रस्म हुई थी। उन्होंने इसकी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो